मध्यप्रदेश

बुरहानपुर में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर,कई यात्री जख्मी

बुरहानपुर।। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण बढ़ रही और महाराष्ट्र में बिगड़ते हालात को देखकर कई शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। महाराष्ट्र से आने वाली बसों पर मध्य प्रदेश में प्रतिबंध लगा है। तमाम नियमों एहतियातों और लॉकडाउन के बावजूद महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में आई बस से भीषण हादसा हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र से आने वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगा है। बावजूद इसके बस महाराष्ट्र से बुरहानपुर में पहुंच गई। इस दौरान इंदौर-इच्छापुर हाईवे HIGH WAY पर बुरहानपुर में रास्तीपुरा गेट के पास एक बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई,जिसमेन कई यात्रीयों के घायल होने की ख़बर है।

यह हादसा रविवार की सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बुरहानपुर में रास्तीपुरा गेट के पास हुआ है। बस और ट्रक की बीच इतनी जोरदार टक्कर हुई थी कि बस के पुर्जे पत्तों की तरह उड़ गए। बताया गया की हादसे में 08 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल इलाज़ के लिए भेजा गया है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button