मध्यप्रदेश

प्रेम विवाह करने वाला पति ने कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी के दोनों हाथ

कहते हैं शक का इलाज़ बड़े से बड़े वैध के पास नहीं और यह ऐसी चिंगारी है जो सबकुछ ख़ाक कर देता है। मध्यप्रदेश के सागर में जिस पत्नी से प्रेम विवाह किया उसी पर करने लगा शक। शक इतना गहरा एचओ गया के प्रेमी पति बन गया हैवान। और उसने कुल्हाड़ी से पत्नी के दोनों हाथ काट दिए।

पत्नी ने सुनाई पति की हैवानियत 

प्रेम विवाह करने के 15 दिन बाद ही पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा, जो इतना गहरा हो गया कि 2 माह बाद पति हैवान बन गया।पीड़िता ने आपबीती सुनते हुए कहा की, रात के करीब 11 बज  रणधीर उठा और जंगल से लकड़ी लाने की बात कही। मैंने पूछा इतनी रात को क्यों? कल सुबह चलेंगे। इस पर उसने कहा कि लकड़ी काट कर रखा है, बस उठाकर ही तो लाना है। फिर हम लोग घर से जंगल की ओर निकल गए। गांव बाहर जाकर रणधीर (पति) ने  पूछा कि कहां से काटे ? मैंने कहा, ऊपर से काट लो। इतना सुनते उसने लकड़ी की जगह मुझ पर ही कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मेरे दोनों हाथ लहूलुहान हो गए। और मैं जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद रणधीर वहां से चला गया।मैं किसी तरह घर पहुंची और परिजन को पूरी घटना के विषय में बताया।

घटना के बाद बीते मंगलवार को पीड़िता के ससुर ने सागर से भोपाल के हमीदिया अस्पताल इलाज़ के लिए लाया। जहां डॉक्टरों की टीम ने 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद उसके दोनों हाथ जोड़ दिए। डॉक्टरों का कहना है कि हाथ में मूवमेंट दिखा है। हालांकि, 3 से 4 दिन बाद पता चलेगा कि हाथ काम करेंगे या नहीं।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button