मध्यप्रदेश

पोती का दर्द सुनकर कलयुगी माँ और सौतेले बाप को दादी ने खिलाई जेल की हवा !

देश के हृदय प्रदेश MP की राजधानी भोपाल में एक कलयुगी महिला ने पति की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली। दूसरी शादी के बाद कलयुगी माँ ने सोतेला बाप से 11 साल की बेटी का रेप लगातार 4 महीने तक कराने का मामला सामने आया है ।

बेटी का दर्द सुनकर भी रहम नही आया कलयुगी माँ को !

भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार 11 साल की मासूम लड़की अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की एक बस्ती में रहती है। उसके पिता की मौत हो जाने के बाद उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली। सौतेला बाप ने दिसंबर 2020 में जब लड़की की मां घर पर नहीं थी,उसके साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म के दौरान जब लड़की चीखने लगी तो उसे बेरहमी से पिटकर चुप करा दिया। शाम को जब लड़की की मां वापस लौट कर आई तो लड़की उससे लिपटकर रोते हुए अपना दर्द सुनाया। 


यह भी पढ़ें : प्रेम विवाह करने वाला पति ने कुल्हाड़ी से काट दी पत्नी के दोनों हाथ


कलयुगी माँ ने सारी बातें सुनने के बाद लड़की को प्यार से समझाया कि वह इसके बारे में किसी से कोई बात ना करें। इस घटना के बाद 4 महीने तक लगभग हर रोज सोतेला बाप उसकी मां की मौजूदगी में उसके साथ रेप करता रहा।

दादी ने बचाया अपनी पोती को 

जब सहन शक्ति ने जवाब दे दिया तो भोपाल से भागकर सागर अपनी दादी के पास आ गई। उसने दादी को रोते हुए सब कुछ बता दिया। दादी ने तत्काल सागर पुलिस से संपर्क किया। सागर पुलिस ने अपराध क्रमांक जीरो पर मामला दर्ज करके केस डायरी भोपाल के अशोका गार्डन थाने भेज दी। अशोका गार्डन पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए FIR दर्ज करके आरोपी सौतेले बाप और लड़की की मां को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button