मध्यप्रदेश

दो मासूम को कुआं में फेंक कर पिता ने कर लिया आत्मदाह,वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मध्य प्रदेश के देवास के बरोठा तहसील के गांव तोलापुरा में पत्नी के कथित अवैध संबंधों से परेशान एक पति ने अपने उपर पेट्रोल छिड़कर आत्मदाह कर लिया। अत्महत्या करने से पहले उसने अपने दो मासूम बच्चों को भी कुएं में फेंक दिया। 

तोलापुरा निवासी मुकेश का पत्नी से लम्बे समय से वाद-विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि वह पत्नी के अवैध संबंधों के कारण बहुत दुखी था। इस बात को लेकर अक्सर आपस में दोनों का झगड़ा होता था। दुखी होकर उसने अपने दोनों बच्चों आयुष और आदिल को कुएं में फेंक दिया। उसके बाद घर आया और अपने उपर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा लिया। बताया जा रहा है कि उसने सुइसाइड नोट भी छोड़ा है।

दोनों मासूम ने कुआं में ही दम तोड़ दिया 

मुकेश के भाई रिंकू ने मीडिया को बताया कि जब वह घर लौट रहा था तो उसे मुकेश मिला और उसने कहा कि उसने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक दिया है, बचा सकते हो तो बचा लो। इतना सुनते रिंकू तुरंत कुएं के पास पहुंचा और आसपास के लोगों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन दोनों मासूम ने कुआं में ही दम तोड़ दिया  था। इसी बीच घर से भी मुकेश की चिल्लाने की आवाज आई तो लोग घर की ओर दौड़े, जहां मुकेश आग की लपटों से घिरा था।

रिंकू ने आगे बताया कि मृतक की पत्नी घटना के समय अपने मायके गयी हुई थी। मुकेश पत्नी के अवैध सम्बंध से बेहद दुखी और परेशान था। इसी वजह से कुछ दिन पहले झगड़ा भी हुआ था। यही नहीं मुकेश ने इस संबंध में बरोठा थाने में शिकायत भी की थी।

मुकेश परमार और उसकी पत्नी के बीच अंबाराम को लेकर विवाद होता था। अंबाराम और मुकेश की पत्नी के बीच अवैध संबंध थे, जिसको लेकर 16 मार्च को मुकेश ने पत्नी की जमकर पिटाई की थी, जिससे वह मायके चली गई थी। मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी। एएसपी सूर्यकांत शर्मा 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button