मध्यप्रदेशराजनीति

MP से कोरोना भगाना है तो प्रदेश में चुनाव कराएं,कांग्रेस नेता ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र।

मध्यप्रदेश आगर मालवा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि यदि प्रदेश से कोरोना भागना है तो यहां चुनाव करवा दिए जाए। क्योंकि भीड़ देखकर कोरोना भाग जाए।

आगर से कांग्रेस विधायक ने चुनाव आयोग को एक अजीब मांग के साथ पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि इंदौर, आगर-मालवा क्षेत्र सहित पूरे राज में कोरोना तेजी से फैल रहा है। जिसके चलते पूरे प्रदेश की आम जनता के मन में फिर से लॉक डाउन का भय बना हुआ है। ऐसे में क्यों न आगर,इंदौर देवास सहित पूरे राज्य में चुनाव कराएं जाएं। ताकि बड़े-बड़े नेताओं की रैलियों में भारी भीड़ जमा हो। कोरोना भीड़ देखकर मध्यप्रदेश छोडकर से भाग जाए।

पत्र में विधायक ने  बंगाल और जिन राज्यों में चुनाव है का उदाहरण  देते हुए लिखा है कि, जिन राज्यों में चुनाव है, वहां भारी भरकम भीड़ वाली रैलियां आयोजित हो रही है। जिसे देख कर कोरोना की हिम्मत ही नहीं हो रही है कि वहां चला जाए। बंगाल में हमारे देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री सरकार की गाइडलाइनों का पालन करते हुए प्रचार कर रहे हैं। इस तरीके से वहां कोरोना का संक्रमण कम हो गया है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button