मध्यप्रदेश

मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने चलान भी काटा,और दम भर कुटाई भी कर दी !

मध्यप्रदेश में आप सार्वजनिक स्थान पर यदि मास्क लगाना भूल गए हैं,तो तुरंत लगा लीजिए नहीं तो पुलिस चलान भी काट देगी और दम भर कूट देगी।आपको यकीन नही हो रहा है तो सतना जिले के कोलगवां थाना पुलिस के वायरल वीडियो देख लीजिए।

 

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को घसीट-घसीट कर जमकर कूट रहा है।पीड़ित का नाम संतोष कुशवाह है,युवक का गुनाह बस इतना था कि वह मास्क नहीं पहना था। घटना 3 मार्च की रात  का है।पीड़ित युवक निजी कार्य से कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बाजार गया था। लौटते वक्त सर्किट हाउस चौराहे पर पुलिस ने मास्क न पहनने के कारण उसका 100 रुपए का चालान काटा।अगले चौराहे पर कोलगवां थाना पुलिस ने चेकिंग लगा रखी थी। जहां दोबारा उसे रोका गया। पीड़ित के मुताबिक पुलिस को चालान की पर्ची दिखाई। कहता रहा, वाहन मेडिकल स्टोर में मास्क खरीदने के लिए रोका है। पहले से ही चालान कट चुका है, लेकिन पुलिसकर्मियों ने दोबारा चालान कटवाने का दबाव बनाया। आपत्ति जताई, तो पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button