मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में पांच जुआरी पुलिसकर्मी गिरफ़तर,सभी सस्पेंड

जुआरियों को पकड़ने वाली पुलिस को ही जुआ खेलते पाए जाने पर एसपी ने सस्पेंड कर दिया। बीते सोमवार को मध्यप्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने नियमों को ताक पर रख कर पुलिस लाइन जुए की महफ़िल सजा रखे हुए थे। एएसपी ने पुलिस लाइन में छापा मारकर पांच आरक्षकों को जुआ खेलते रंगे हाथ धरदबोचा। इसके बाद एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने पांचों को सस्पेंड कर दिया है।

एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया, पिछले कई दिनाें से पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी द्वारा जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी। इन्हें बाकायदा समझाइश भी दी गई थी। लेकिन वे जुआ खेलने से बाज़ नहीं आ रहे थे।

पकड़े गए पुलिसकर्मियों पर जुआ एक्ट में कार्रवाई की गई।

अंत में टीम बनाकर रंगे हाथ इनको पकड़ा गया। इन पुलिसकर्मियों के पास से ताश की गड्डी और कुछ नकदी जब्त की गई है। इनके खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई भी की गई।

ये हैं पांच जुआरी पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मी मनीष राजपूत, कृपा शंकर शर्मा, जितेंद्र शर्मा, सत्येंद्र परमार और राहुल धोलकर हैं। इनमें एक माधवनगर थाना, एक महाकाल थाना और एक जीवाजीगंज और दो पुलिस लाइन में पदस्थ थे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button