मध्यप्रदेश

भोपाल : अज्ञात लोगों ने पुलिस गश्ती दल पर किया हमला !

भोपाल।।मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल में अज्ञात लोगों ने बुधवार की रात कर्फ्यू के दौरान एक पुलिस गश्ती दल पर हमला कर दिया। ऐसा उन्होने तब किया जब पुलिस बाहर घूम रहे अज्ञात लोगों को घर के अंदर रहने के लिए कहा। उन्होंने न केवल पुलिस को खदेड़ा, बल्कि पिस्तौल तान दी।

छह की संख्या में आरोपी सुबह 1 बजे के आसपास खानूगांव के पास बैठे थे। जब पुलिस टीम उनके पास पहुंची तो पुलिस ने उन लोगों को वहा से जाने के लिए कहा।

पुलिस ने बताया कि,उन लोगों में से एक बात कर रहा था,अन्य दो पुलिस पर हमला कर दिया। इसके अलावा, उनमें से एक ने पुलिस पर पिस्तौल तान दी।

मौके कि नज़ाकत को देखते हुए पुलिस ने अपने नियंत्रण कक्ष को सतर्क कर दिया। एक अन्य पुलिस टीम वहां पहुंच गई। लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुका था।

इस मामले के संबंध में कोहेफिजा पुलिस स्टेशन koh-e-fiza police station bhopal में मामला दर्ज किया गया और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी है।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks