मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में कोरोना से SI की मौत,300 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज कोरोना संक्रमित एक और पुलिसकर्मी की भोपाल में मौत हो गई। बागसेवनिया थाने में पदस्थ SI कुंजीलाल सेन की रविवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई।

आर आई दीपक पाटिल ने मीडिया को बताया कि मूलत: नरसिंहपुर के रहने वाले SI कुंजीलाल सेन बागसेवनिया थाने में पदस्थ थे। कुछ दिन पहले ही उनका निशातपुरा से बागसेवनिया थाने में तबादला किया गया था। वह नेहरू नगर पुलिस लाइन में परिवार के साथ रहते थे।

उनके बाद उनके परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा पीछे छूट गया है। एक बेटी की तो शादी उन्होंने 1 महीने पहले ही की थी। वे 1984 में सिपाही के पद से भर्ती हुए थे। ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस के बाद से उनका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा था।

भोपाल में 4 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की CORONA VIRUS से मौत हो चुकी है।वहीं 300 से अधिक अधिकारी और पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। 70 से ज्यादा संक्रमितों का इलाज चल रहा है। 70 में से 3 की हालत गंभीर बताई जाती है।

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks