मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : पुलिस ने कोरोना मरीज के पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा,देखिए वायरल वीडियो

मध्यप्रदेश में पुलिस के संवेदनहीनता का एक और रूह को कंपा देने वाला मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस टीम एक कोरोना संक्रमित मरीज के घर पहुंची। यहां विवाद बढ़ने पर पुलिसकर्मियों ने मरीज पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। इस बीच जब माता-पिता और बहन ने बीच बचाव करना चाहा तो पुलिस उन पर भी टूट पड़ी। 

जानकारी के मुताबिक, घटना खंडवा के थाना छैंगांवमाखन के गांव सिरसोद बंजारी की है। यहां चार दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम श्री राम पटेल के घर पहुंची। टीम उनके बेटे ललित का सैंपल लेने आई थी। सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई। इसके बाद टीम ललित को लेने के लिए घर पहुंची। इस पर घरवालों ने कहा कि बेटा घर पर रहकर ही स्वस्थ हो जाएगा, क्योंकि संक्रमित युवक की मां लक्ष्मीबाई खुद आशा कार्यकर्ता हैं। इसी बात पर स्वास्थ्यकर्मियों और परिजनों में कहासुनी हो गई। मामला बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस आई और गरीब परिवार को दम भर बेरहमी से पिटाई कर दिया। मामला सामने आने के बाद SP ने टीआई गणपतलाल कनेल को लाइन अटैच कर दिया। 


यह भी पढिए : दमोह उपचुनाव : कोरोना से नहीं डरेंगे, मतदान हम जरूर करेंगें।


न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks