मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : कैसे हुई हमीदिया अस्पताल से 850 रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी !

मध्यप्रदेश में शनिवार को हमीदिया अस्पताल से रेमेडिसविर के लगभग 853 इंजेक्शन चोरी हो गए। यह इंजेकशन कोरोना के गंभीर मरीजों को दिए जाने थे। 

शुक्रवार 16 अप्रैल को प्रशासन द्वारा अस्पताल में रेमेडिसविर इंजेक्शन की आपूर्ति की गई। अस्पताल प्रशासन ने इस्तेमाल के लिए स्टॉक को स्टोर कर लिया था। लेकिन शनिवार सुबह जब डॉक्टरों की एक टीम ने उन्हें मरीजों को देने के लिए रेमेडिसविर इंजेक्शन की तलाश की, तो बॉक्स गायब पाया गया।

इंजेक्शन गायब होने को लेकर FIR दर्ज 

कैसे हुई हमीदिया अस्पताल से 850 रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी ! इसके लिए भोपाल के कोहेफिजा थाने में अस्पताल से इंजेक्शन चोरी होने को लेकर FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार स्टोर कीपर जब ड्यूटी पर पहुंचा तो पता चला कि रेमडेसिविर के 850 इंजेक्शन गायब हैं। अस्पताल की तरफ से पुलिस को दोपहर 12 बजे सूचना दी गई।  मामले की जांच की जा रही है। अभी अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। 

 

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks