मध्यप्रदेश

थप्पड़ का बदला लेने के लिए मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े एक पुलिस जवान के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना दर्पण कॉलोनी वैंडी स्कूल के सामने पार्क की है। जानकारी के अनुसार एक दिन पहले सिपाही के भाई ने हत्या आरोपी को किसी विवाद पर थप्पड़ मार दिया था। इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए आरोपी ने गले में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीन हमलावरों पर हत्या की FIR दर्ज की है।

कैसे मारी गोली

वरुण पुत्र रामेन्द्र सिंह 23 साल सिकरवार थाटीपुर स्थित दर्पण कॉलोनी में रहने वाला प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। उसका चचेरा भाई अर्जुन सिकरवार पुलिस जवान है। बुधवार दोपहर वरुण दर्पण कॉलोनी वैंडी स्कूल के सामने पार्क में बैठा हुआ था। ठीक उसी समय वहां राहुल शर्मा, अपने साले प्रशांत शर्मा और कपिल भदौरिया के साथ पहुंचा। दोनों में बहस हुई,इस पर राहुल ने पिस्टल से ताबड़तोड़ तीन फायर किए। दो गोलियां हवा में चलाई। तीसरी गोली वरुण के गले में लगी। गोली लगने के बाद वरुण वहीं गिर पड़ा और तीनों हमलावर गाड़ियों पर सवार होकर भाग गए।

क्यों मारी गोली ?

बताया जा रहा है कि मृतक वरुण और हत्या करने वाला राहुल शर्मा दोनों दोस्त ही थे। मंगलवार रात उसी पार्क में वरुण बैठा था। राहुल ने उससे कुछ मांगा था। जिस पर उसने गाली गलौज की। विरोध करने पर वरुण ने राहुल को उसके दोस्तों के सामने थप्पड़ मार दिया था। इस थप्पड़ का बदला लेने के लिए राहुल बुधवार दोपहर पहुंचा और वरुण की गोली मारकर हत्या कर दी।

बलात्कार,यौन उत्पीड़न और हत्या,जानिए क्या है मामला

बलात्कार,यौन उत्पीड़न और हत्या,जानिए क्या है मामला

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button