मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश न्यूज : तबादले के लिए पैसे की मांग करने वाले पर मामला दर्ज !

मध्यप्रदेश न्यूज एक सरकारी अधिकारी को विभागीय मंत्री का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बन कर तबादले के लिए फोन पर पैसे की मांग करने का मामला प्रकाश में आया है। जब पीड़िता ने मंत्री के ओएसडी को फोन किया तो सच्चाई सामने आई। 

क्या है मामला

शनिवार रात हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। हबीबगंज पुलिस ने कहा कि आरती चोपड़ा सिवनी में जिला परियोजना प्रबंधक हैं और उन्हें 2 मई को एक फोन आया। फोन करने वाले ने पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को ओएसडी बताया।

तबादले के लिए 25,000 रुपये की मांग 

उसने उससे कहा कि एक तबादला सूची जारी की जानी है और अगर वह कहीं और जाना चाहती है, तो उसे 25,000 रुपये देने होंगे। उक्त खाते में महिला अधिकारी ने राशि जमा कर दी।

मामला हुआ दर्ज

पीड़िता ने जब ओएसडी से इसके बारे में पूछताछ की, तो वह सच्चाई और ओएसडी को जानकर हैरान रह गई। ओएसडी बीके श्रीवास्तव ने चोपड़ा से कहा कि उन्होंने उन्हें कभी किसी ट्रांसफर के लिए नहीं बुलाया।इसके बाद श्रीवास्तव ने शनिवार को हबीबगंज पुलिस को सूचित किया और रात में मामला दर्ज किया गया।

Read Now : शराब पीने की कानूनी उम्र किन राज्यों में कितनी है ? जानिए

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button