रीवा

रीवा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में  CISF के जवान को बंधक बनाकर डॉक्टरों ने बेरहमी से पीटा !

रीवा संजय गांधी अस्पताल के बाद अब सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Speciality Hospital Rewa) से जूनियर डॉक्टरों द्वारा मारपीट की खबरे प्रकाश मे आया है।ताज़ा मामला मे सीआईएसएफ के जवान को बंधक बनाकर बेरहमी से की मारपीट लूट को भी दिया अंजाम पर्स और मोबाइल छीन लिया गया। 

जानकारी के अनुसार आकाश साहू एसएएफ का जवान है। वह स्टेट औद्योगिक सुरक्षा बल भटलो में पदस्थ है। वह कंपनी कमांडर पीसी निहाल का इलाज कराने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल गुरुवार दोपहर आया था। यहां वह शाम 5 से 6 बजे के बीच सोचा कि खुद का भी चेकअप करवा लूं। वह अपनी समस्या लेकर जूनियर डॉक्टरों के पास पहुंचा। जहां उसने समस्या चिकित्सकों को बताई। देरी होने पर उसने कंपनी कमांडर के साथ आने का हवाला दिया।इतना सुनते डॉक्टर भड़क गए।

और अन्य वार्डों में तैनात करीब 12 से 15 जूनियर डॉक्टरों को बुलाकर मारपीट शुरू कर दी। उसने फोन लगाने की कोशिश की, तो फोन जब्त कर बंधक बना लिए।

रात करीब 8 बजे के बाद अन्य वार्डों के लोगों ने डायल 100 और अमहिया पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवाया। देर रात तक मामले में कार्रवाई नहीं हो सकी।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button