Mahashivratri 2022: भोलेनाथ की कृपा महाशिवरात्रि पर इन 4 राशियों पर रहेगी। 

Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि पर इस वर्ष ग्रहों का विशेष संयोग बन रहा है। ग्रहों के शुभ संयोग का कुछ राशि वालों के जीवन में खुशियां लाएगा। भोलेनाथ की कृपा महाशिवरात्रि पर इन  4 राशियों पर रहेगी। 

1 – मेष

आपके राशि के दशम भाव में ग्रहों के विशेष संयोग हो रहा है। इसलिए आप पर भोलेनाथ की विशेष कृपा रहेगी। आपका वित्त मजबूत होगा। व्यापार में लाभ होगा। लंबे समय से अनसुलझे काम खत्म होंगे। महाशिवरात्रि के दिन शिव की पूजा में लाल चंदन और लाल फूल चढ़ाएं।

2 – वृषभ

आपके नवम यानी भाग्य भाव ग्रहों का विशेष संयोग में बन रहा है। अतः आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। व्यापार में अचानक धन लाभ होने की संभावना है। महाशिवरात्रि के दिन गन्ने के रस और दूध से शिव की पूजा करनी चाहिए। इस तरह महादेव की कृपा से आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है।

3 – तुला

तुला राशि के चतुर्थ स्थान में ग्रहों का संयोग बन रहा है,अर्थात सुख और मातृत्व।  इस समय आपको भौतिक सुख की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा संभव हो सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। आपको नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी। महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ की पूजा में शहद शामिल करें।

4- मकर

मकर राशि में ग्रहों की अद्भुत संयोग से आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। आपका दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। अविवाहित लोगों के प्रेम जीवन में कुछ तनाव रह सकता है। भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए महाशिवरात्रि के दिन दूध में काले तिल मिलाकर रुद्राभिषेक करना चाहिए।

Disclaimer :हम यह दावा नहीं करते हैं कि इस लेख में दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र में विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।