शाहरुख खान से महेश बाबू को सीखना चाहिए कि, जवाब कैसे देते हैं।

Bollywood बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर तेलुगू स्टार Mahesh Babu महेश बाबू के द्वारा दिए गए बयान के बाद, Bollywood इंडस्ट्री व लोगों की ओर से तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। उनके बयान को लेकर आलोचनाओं का दौर जारी है। इसी बीच Shahrukh Khan शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैन शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि,Mahesh Babu महेश बाबू को शाहरुख खान से सीखना चाहिए, कि जवाब कैसे देते हैं।

दरअसल हाल ही में एक इवेंट के दौरान तेलुगू स्टार महेश बाबू से यह सवाल किया गया था, कि वह बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगे? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था, “मैं एरोगेंट लग सकता हूं। मुझे बहुत ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि, बॉलीवुड मुझे अफोर्ड कर पाएगा। मुझे यहां स्टारडम और प्यार मिल रहा है। मैं बॉलीवुड में समय नहीं बर्बाद करना चाहता।”Also Read : Sohail Khan और Seema khan शादी के 24 सालों बाद ले रहे तलाक

उनके इस बयान के बाद से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद फैंस ने शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो ढूंढ निकाला है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया था कि, वह हॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगे? इस पर उन्होंने बहुत ही सादगी और नरमियत से जवाब दिया था। जिसे देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि, महेश बाबू को शाहरुख खान से सीखना चाहिए कि, जवाब कैसे देते हैं।Also Read:Alia Bhatt (आलिया भट्ट) की हमशक्ल कौन है,जिसने इंटरनेट पर मचाया हंगामा ! देखें वीडियो ।

दरअसल शाहरुख ने इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड डेब्यू को लेकर जवाब देते हुए कहा था, “मेरी इंग्लिश अच्छी नहीं है। अगर वे लोग मुझे गूंगे इंसान का रोल दे तो हो सकता है। मैं मॉडेस्ट बनने की कोशिश नहीं कर रहा। लेकिन मैं 42 साल का हूं, और थोड़ा सांवला हूं। एक्टर के तौर पर मेरी कोई खास यूएसपी नहीं है। मुझे कुंगफू भी नहीं आता। मैं लैटिन सालसा डांस नहीं कर पाता। और मैं इतना लंबा भी नहीं हूं। मैंने वहां अपनी उम्र के एक्टर्स को देखा है। मैं इतना टैलेंटेड नहीं हूं। मुझे लगता है मेरे लिए वहां कोई जगह नहीं है।”Also Read : Shahrukh Khan ‘Dunki’ Look : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘Dunki’ का फोटो वायरल !

बताया जा रहा है कि, यह वीडियो 2008 का है। जब शाहरुख खान ने Berlin में एक इंटरव्यू के दौरान यह जवाब दिया था।

हालांकि महेश बाबू टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया है कि, उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है। वह हर भाषा का सम्मान करते हैं।