Tech

Mahindra Bolero : Mahindra ने लॉन्च किया Bolero का शानदार मॉडल, इसके सामने महंगी कार भी पड़ी फिकी !

Mahindra Bolero : महिंद्रा बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक बोलेरो, फिर से अपग्रेड करने वाली है, नए मॉडल में पहले से ही शानदार और शक्तिशाली विशेषताएं हैं।

पॉपुलर बोलेरो SUV अगले महीने मार्केट में लॉन्च की जाएगी. नई बोलेरो एसयूवी में डुअल-टोन एक्सटीरियर शेड्स के साथ कॉस्मेटिक बदलाव और एक नई मोनोटोनस कलर स्कीम होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,

कंपनी कंट्रास्ट डुअल-टोन ट्रीटमेंट के साथ एक अलग और शानदार नया रेड पेंट भी लॉन्च करने जा रही है। बाजार में फिलहाल उपलब्ध महिंद्रा बोलेरो बोलेरो एसयूवी का दमदार मॉडल तीन अलग-अलग रंगों- लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में उपलब्ध है।

लेकिन 2022 Mahindra Bolero फेसलिफ्ट का समग्र डिजाइन और स्टाइल नहीं बदलेगा और बोलेरो अपनी एक अलग पहचान बनाए रखेगा। जनता के उन्हें पसंद करने के तरीके में कोई बदलाव नहीं आया।

बेहतरीन सुरक्षा के तौर पर नई बोलेरो 2022 डुअल एयरबैग के साथ आएगी। इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी) रियर पार्किंग सेंसर के साथ एकीकृत है। ग्राहकों की सुविधा और सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

उम्मीद की जा रही है कि एसयूवी को नए फर्निशिंग और एक ट्वीक्ड डैशबोर्ड मिलेगा। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। कीलेस एंट्री, यूएसबी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम, मैनुअल एसी यूनिट और औक्स कनेक्शन और कीलेस एंट्री भी उपलब्ध हैं।

कौन सी नई सुविधाएँ हैं

Mahindra Bolero: नए 2022 Mahindra Bolero फेसलिफ्ट में फीचर्स की बात करें तो वही 1.5L, 3-सिलिंडर mHawk डीजल इंजन भी ऑफर किया जाएगा. जिसे मौजूदा बोलेरो मॉडल में भी शामिल किया गया है। ऑयल बर्नर 75bhp की पीक पावर और 210Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा।

पिछले पहियों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसे स्थायी रूप से 2WD सिस्टम के साथ डिलीवर किया जाएगा। नई महिंद्रा बोलेरो 2022 के अपडेट के बाद, कीमत लगभग 40,000 रुपये से बढ़कर 50,000 रुपये हो सकती है

फिलहाल बोलेरो के एसयूवी मॉडल लाइनअप की कीमत 8.71 लाख – 9. 9.70 लाख रुपये है नई बोलेरो दूसरी पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को 2022 की पहली तिमाही में पेश करेगी। पावरफुल इंजन वाली SUVs को अंदर और बाहर से अपडेट किया जाएगा.

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video