autoबिज़नेस न्यूज़

Mahindra Scorpio 2022: इस दिन लॉन्च होगी नई Mahindra Scorpio, बिल्कुल नए लुक और परफॉर्मेंस के साथ !

Mahindra Scorpio 2022 लॉन्च: महिंद्रा ने हमेशा स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर भारत में अपनी प्रमुख नई कार लॉन्च की है। नई स्कॉर्पियो को इसी साल 14 अगस्त को भी लॉन्च किया जाएगा।

Mahindra Scorpio 2022 लॉन्च की तारीख: महिंद्रा ने हमेशा भारत के स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अपनी प्रमुख नई कार लॉन्च की है। हमने देखा है कि XUV700 की कीमत का खुलासा पिछले साल हुआ था और इस साल भी नई स्कॉर्पियो 14 अगस्त को लॉन्च की जाएगी। इसमें एकदम नई स्कॉर्पियो, नया लुक, नया प्लेटफॉर्म और नए इंजन समेत नए फीचर्स हैं। यह नई थार और XUV700 जैसे नए प्लेटफॉर्म पर आधारित एक फुल जेनरेशन मेकओवर होगा।

Mahindra Scorpio 2022 : नई Scorpio का परीक्षण लंबे समय से किया जा रहा है और हम शायद यह 14 अगस्त का उत्पादन संस्करण देखेंगे। साथ ही Mahindra की कीमत सभी को हैरान कर सकती है. नई Scorpio में मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़ा व्हीलबेस है, जिसका मतलब है कि इसमें अधिक जगह होगी। नई स्कॉर्पियो तीन-पंक्ति XUV होगी। सभी सीटें सामने होंगी।

नई स्कॉर्पियो में XUV700 जैसा नया इंटीरियर मिलेगा, जिसमें नया बड़ा टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंटीग्रेटेड कार टेक्नोलॉजी, सनरूफ और ऐसे ही और भी शानदार फीचर्स शामिल होंगे। नए प्लेटफॉर्म का मतलब है कि यह एक बेहतर सवारी और प्रबंधन अनुभव प्रदान करेगा। कार की दक्षता भी बढ़ेगी।

Mahindra Scorpio 2022 : नई थार की तरह नई Scorpio 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी। दोनों इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प होगा। ऑल व्हील ड्राइव भी अपेक्षित है लेकिन XUV700 की तरह, डीजल में केवल ऑल व्हील ड्राइव फंक्शन मिल सकता है।

नई Scorpio की कीमत ज्यादा होगी लेकिन Mahindra की कीमत हमें फिर से चौंका सकती है। Scorpio को XUV700 के नीचे रखा जाएगा लेकिन यह थोर के करीब हो सकती है। नई Scorpio कार की सीधी प्रतियोगी नहीं होगी क्योंकि इस कीमत पर कोई अन्य XUV 4×4 की पेशकश नहीं करेगी।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video