Mahindra Scorpio-N 2022: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन लॉन्च करने जा रही 2022 Mahindra Scorpio-N SUV

Mahindra Scorpio-N 2022 : 2022 Mahindra Scorpio का बेसब्री से इंतजार है और अब कंपनी ने भारतीय बाजार में SUV के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। नई SUV को देश में 27 जून, 2022 को Scorpio N नाम से लॉन्च किया जाएगा और इसके साथ मौजूदा मॉडलों की बिक्री भी होगी।

New Generation Mahindra Scorpio N 2022: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने New Generation Scorpio के बारे में एक और बड़ी जानकारी दी है, कंपनी ने कहा कि नई SUV भारतीय बाजार में 27 जून, 2022 को लॉन्च होने जा रही है। कंपनी Scorpio N नाम से एक नई SUV लॉन्च करने जा रही है और दिलचस्प बात यह है कि मौजूदा मॉडल को भी Scorpio Classic नाम से बेचा जाएगा। महिंद्रा का कहना है कि यह युवा और प्रौद्योगिकी की समझ रखने वाले ग्राहकों के लिए बनाया गया है जो एक पूर्ण आकार की एसयूवी चलाना पसंद करते हैं। कंपनी ने यह भी कहा कि नई स्कॉर्पियो को बोल्ड डिजाइन और कमांडिंग ड्राइविंग पोजीशन के साथ पेश किया जाएगा।

Mahindra Scorpio-N 2022

New Generation Mahindra Scorpio N 2022

Mahindra Automotive ने 2022 स्कॉर्पियो का टीजर जारी करते समय इसे SUV की बिग डैडी ऑफ SUV टैगलाइन दी थी। कंपनी ने New Scorpio N के साथ कई नए और बेहतर फीचर्स पेश किए हैं जो इसे मौजूदा मॉडल से बिल्कुल अलग बनाता है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के Automotive डिवीजन के अध्यक्ष विजय नाकरा ने कहा, “Scorpio Mahindra के लिए एक महत्वपूर्ण मॉडल है जिसने इस सेगमेंट के लिए एक विशेष स्थान बनाया है और ऑटोमोबाइल उद्योग में एक प्रतिष्ठित ब्रांड बन गया है। बिल्कुल नई Scorpio N SUV सेगमेंट में फिर से एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगी। नई स्कॉर्पियो हमारे ग्राहकों को विश्व स्तरीय उत्पाद और शानदार अनुभव प्रदान करने के मिशन को भी पूरा करती है।”

Scorpio-N 2022

पेट्रोल और डीजल दोनो इंजन

New Mahindra Scorpio N को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स होगा। साथ ही नई SUV को 4 बाय 4 ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। 2020 और 2021 में लॉन्च किए गए नए Mahindra Thar और नए XUV700 की तरह ही, 2022 Scorpio N से भी ग्राहकों की मजबूत मांग को पूरा करने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो नई Scorpio को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि ऑटो इंडस्ट्री में सप्लाई चेन और Semiconductor Chip का संकट अभी भी बना हुआ है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दिक्कतें होंगी। मांग के अनुसार आपूर्ति।

Viral Video