सीधी में मामा का बुल्डोजर भनवारी पंचायत में अवैध अतिक्रमण पर चला !

पुष्पेन्द्र विश्वकर्मा ।। सीधी जिले में तहसीलदार बहरी का एक बार पुनः अतिक्रमण को मुक्त कराने के लिए चला मामा का बुल्जडोज। जिससे अतिक्रमण कारीयों में मामा के बुल्डोजर चलने से हड़कंप मचा हुआ है। यह मामा का बुल्डोजर बहरी तहसील के जनपद पंचायत सिहावल क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भनवारी में अवैध अतिक्रमण कर शासकीय भूमि पर कब्ज़ा किये थे। जिसे जिला कलेक्टर मुजीबुर्रहमान खान के दिशानिर्देश में अतिक्रमण से मुक्त कराया गया।

राजस्व अमला अधिकारी बहरी तहसीलदार आंचल अग्रहरि द्वारा चलाये जा रहे अभियान से भूमि पर अवैध कब्ज़ा करने वाले अतिक्रमणकारिओं की अब खैर नहीं। बहरी तहसील के सिहावल जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत भनवारी में कार्यपालिका मजिस्ट्रेट द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है।

आपको बता दें कि भनवारी के आराजी नंबर 967 जो खसरे में रोड दर्ज है जिसे दो लोगों ने अतिक्रमण कर कब्जा जमाए हुए थे। जिसे बुधवार को बहरी तहसीलदार के निर्देशन में नायब तहसीलदार एवं आर आई पटवारी सहित सरपंच एवं उपसरपंच भी मौके पर पहुंचकर पर जमीन धांस जमाएं अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराया गया।

इस दौरान एक अतिक्रमणकारी व्यक्ति तहसीलदार के वाहन के सामने लेट गया जबरदस्ती करने का प्रयास भी करता नजर आ रहा था। किंतु तहसीलदार द्वारा पूरी निष्ठा के साथ अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कार्यवाही जारी रही है अब उनकी इस कार्रवाई से पूरे क्षेत्र में तहसीलदार सहित प्रशासनिक अमले कि प्रशंसा बड़े बुजुर्गों से लेकर चाय पान की दुकान सहित सार्वजनिक जगहों में सुनने व देखने को मिल रहा है।

Viral Video