होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

MI vs CSK IPL2024 Live Score : सुपर संडे में चेन्नई सुपर किंग्स की 20 रनों से धमाकेदार जीत

MI vs CSK IPL2024 Live Score : सुपर संडे में चेन्नई सुपर किंग्स की 20 रनों से धमाकेदार जीत
---Advertisement---

MI vs CSK IPL2024 Live Score : आज सुपर संडे में दूसरा मैच और IPL2024 का 29वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई ने इस सीजन में 5 में से 3 मैच जीते हैं। वहीं दूसरी ओर मुंबई ने 5 में से 2 मैच जीती है। जहां मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी पहले बैटिंग के लिए मैदान पर उतरेंगे।

इन प्लेयर्स को मिल सकता है बेस्ट चांस

हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई टीम रोहित शर्मा और ईशान किशन को ओपनिंग का मौका देगी। इन दोनों खिलाड़ियों ने कई बार टीम को अच्छी शुरुआत दी है। जबकि ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली सीएसके शिवम दुबे को प्लेइंग इलेवन में उतार सकती है। मुस्तफिजुर रहमान और शार्दुल ठाकुर को भी मौका मिल सकता है।

छक्को की बरसात कर 207 रनों का दिया लक्ष्य

सीएसके के लिए महेंद्र सिंह धोनी आखिरी ओवर में बैटिंग करने आए और आते ही 3 छक्के जड़कर धमाल मचा दी। आपको बता दें की चेन्नई ने अपने 04 विकेट गवाकर 206 रन बनाये। इस तरह से चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 207 रनों का लक्ष्य दिया।

बिना किसी नुकसान के अर्धशतक के करीब रोहित

मुंबई इंडियंस ने 7 ओवरों में बिना किसी नुकसान के साथ 70 रन बना ली है। जिसमें रोहित शर्मा 28 गेंदों में 47 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं ईशान किशन 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मुंबई बाज़ी मार सकती है। वहीं अब जीत के लिए 137 रनों की जरूरत है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV