शादी से मना करने पर नाबालिक के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Guna News: जिले के चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ था की फिर से इसी क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आ गयी है। ताजा घटना मधुसूदनगढ़ थाना क्षेत्र के खेरखेड़ी गांव की है, जहां युवक ने पहले नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया और शादी के लिए दबाव बनाया, मना करने पर युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मधुसूदनगढ़ थाना प्रभारी अनूप भार्गव ने बताया कि खेरखेड़ी गांव का 17 वर्षीय किशोरी अपने रिश्तेदारों के साथ खेत में रहती थी। आरोपी लड़का नितिन जादौन खेरखेड़ी गांव में ही रहता हैं। एक ही गांव से होने के कारण दोनों के पारिवारिक परिचित थे, इसलिए किशोरी और युवक में दोस्ती हो गई। नतीजतन युवक ने किशोरी को सोमवार रात करीब नौ बजे मिलने के लिए बुलाया। यहां दोनों के बीच बातचीत होती है।

ज्ञात हुआ है कि युवक ने शादी के लिए दबाव बनाया। उसके नहीं माने तो युवक भाग गया और शादी करने को कहा। इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। यहां परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस संबंध में पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य धाराओं सहित पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी नितिन जादौन को देर रात गिरफ्तार कर लिया।


Read Also-शादी का झांसा देकर युवती से बनाए संबंध, युवक के खिलाफ मामला दर्ज़

Read Also-Pune के एक बहुमंजिला इमारत मे आग लगने से मचा हड़कंप

Read Also-Solar Gas Stove: इस सोलर स्टोव पर बनाए खाना, एलपीजी गैस की नहीं पड़ेगी जरूरत

Read Also-PM Kisan की 12वीं किस्त अभी तक नही आई है तो घबराइए मत, 30 नवंबर तक खाते में पहुंच जाएगा पैसा


 

Viral Video