मनोरंजन

Miss Universe हरनाज़ संधू का कपिल शर्मा की बुआ से है ख़ास रिश्ता !

Miss Universe हरनाज़ संधू का कपिल शर्मा की बुआ से है ख़ास रिश्ता !

हरनाज़ संधू ने जब से Miss Universe का खिताब जीता है,वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर लोगों की नजरें लगी हुई है। आज हम Miss Universe मिस यूनिवर्स की लाइफ से जुड़ी एक और जानकारी आपके लिए लेकर आए हैं।

बहुत कम लोगों को ही मालूम होगा की Miss Universe हरनाज़ संधू का “कपिल शर्मा शो” की “बुआ” से एक खास रिश्ता है। Miss Universe मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद हरनाथ संधू ने सबसे पहले Kapil Sharma कपिल शर्मा की बुआ (उपासना सिंह) को फोन किया, और कहा “मैंने अपना प्रॉमिस पूरा किया”।

दरअसल “Kapil Sharma Show” में बुआ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर एक्टिव हैं। उन्होंने बताया, उनके प्रोडक्शन के बैनर तले दो फिल्में बन चुकी हैं। और अपनी आने वाली फिल्म में वो अपने बेटे को लॉन्च करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके बेटे नानक के साथ बतौर लीड में Miss Universe मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू हैं। अपनी फिल्म की ऑडिशन के दौरान हरनाज़ संधू से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने ही अपने बेटे और हरनाज़ दोनों को एक्टिंग में ट्रेन किया है। उन्हें आज खुद के सिलेक्शन पर गर्व महसूस हो रहा है।

एक टीवी चैनल के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, हरनाज़ इजराइल जाने से पहले उनके साथ रहती थी। हरनाज़ ने उनके लिए राजमा चावल भी बनाए थे। उनके साथ रहने के दौरान हरनाज़ ने कई बार उनसे कहा था कि, “मैं तो जा रही हूं, Miss Universe मिस यूनिवर्स वाला ताज लेकर आऊंगी”। मुझे खुशी है कि उसने अपना प्रॉमिस पूरा किया और हमारे देश का नाम रोशन किया। वह मुझे गॉड मदर कहा करती थी।

उपासना सिंह ने बातचीत के दौरान आगे बताया कि हरनाज़ संधू ने ताज जीतने के बाद तुरंत उन्हें कॉल किया और कहा, “देखा मैंने अपना प्रॉमिस पूरा किया। फोन पर बात करते हुए वह इमोशनल हो गईं। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उन्हें ऐसा लग रहा था, जैसे उनके बच्चे ने कुछ किया है।

उपासना सिंह ने आगे बताया कि हरनाज़ जब भी मुंबई आती है उन्ही के पास ठहरती है। यहाँ तक कि मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद ट्रेनिंग से पहले भी वह कुछ दिन उनके पास रही थी। Miss Universe मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद भी वह इंडिया आने के बाद मुंबई में पहले उन्हीं के पास आएगी।


शादीशुदा के लिए सरकारी योजना, मिलेगा10,000 रुपये प्रतिमाह पेंशन।

सरकारी योजनाओं से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक कीजिए।


 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video