Miss Universe : हरनाज़ कौर संधू का बॉडी ट्रांसफॉरमेशन देख आप भी हो जाएंगे फ़िदा।

मिस यूनिवर्स (Miss Universe) हरनाज़ कौर संधू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है। जिसमें वे बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं।

आप देख सकते हैं कि, रेड कलर के गाउन में वे ‘हुस्न की मल्लिका’ लग रही हैं। उनका मेकअप काफी यूनिक और ब्राइट है। सिंपल इयररिंग्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे फेवरेट कलर में मैं नाच रही हूं।”

https://www.instagram.com/reel/CdI7S74ABcd/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने एक बार फिर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया है। फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट की बौछार शुरू कर दी है। वीडियो देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हुए बिना नहीं रह पाएंगे ।

Also Read : दूल्हे ने की ये शर्मनाक हरकत, तो दुल्हन ने दरवाजे से बैरंग लौटाई बारात।

वैसे तो मिस यूनिवर्स (Miss Universe)हरनाज़ कौर संधू पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के झंडे गाड़ चुकी है। इसके बावजूद कुछ समय पहले उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। उनके बढे वजन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। उन पर काफी भद्दे कॉमेंट्स किए गए।

Miss Universe : हरनाज़ कौर संधू
Miss Universe : हरनाज़ कौर संधू

हालांकि मिस यूनिवर्स ने ट्रोल्स को करारा जवाब हुए कहा था, कि मुझे Celiac नाम की बीमारी के कारण ग्लूटेन से एलर्जी है। इसी वजह से मेरा वेट गेन हो रहा है। दूसरे इंसान के नजरिए को बदलना मुश्किल है। पर अगर आपको खुद पर विश्वास है, तो आप को कोई रोक नहीं सकता। लोग कहते हैं कि, पहले कैसे पतली थी। लोग यह याद रखते हैं कि, हम कैसे दिखते थे, जबकि यह याद रखना चाहिए कि हम लोगों के साथ कैसा बर्ताव करते हैं। मैं लुक के बारे में बात करने वालों के विचारों को एक्सेप्ट करने और अनदेखा करने के लिए काफी स्ट्रांग हूं।

मिस यूनिवर्स (Miss Universe) हरनाज़ कौर संधू का यह ट्रांसफॉरमेशन ट्रोल्स को उनका मुंह तोड़ जवाब है।