होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

MLB खिलाड़ी नीले रंग की जर्सी पहने हुए Father’s Day के शुभ दिन पर दिखे।

MLB खिलाड़ी नीले रंग की जर्सी पहने हुए Father’s Day के शुभ दिन पर दिखे। मेजर लीग बेसबॉल खिलाड़ी, कोच, मैनेजर और अंपायर रविवार 16 जून को खेले जाने वाले सभी खेलों के लिए अपनी जर्सी पर बेबी ब्लू बेसबॉल कैप और रिबन पहने थे। यह 8वां सीज़न है जब MLB क्लबों ने अपने पिता के समान व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए हल्के नीले रंग की टोपी पहनी है। यह परंपरा 2016 में शुरू हुई और 2024 तक हर साल तक जारी  है।

MLB अपनी कौन-सी आय को 100% करता है दान ?

मेजर लीग बेसबॉल मैदान पर फादर्स डे के मोजे और टोपी से होने वाली अपनी आय का 100% MLB चैरिटीज को दान करता है, जो एक 501(c)(3) संगठन है। MLB चैरिटीज बाद में प्रोस्टेट कैंसर के खिलाफ लड़ाई में अपने संबंधित लक्ष्यों की मदद करने के लिए स्टैंड अप टू कैंसर और प्रोस्टेट कैंसर फाउंडेशन को आय भेजेगी।

प्रोस्टेट कैंसर फाउंडेशन क्या है?

  1. 1996 से, MLB, इसके क्लब और खिलाड़ियों ने प्रोस्टेट कैंसर फाउंडेशन के लिए $70 मिलियन से अधिक जुटाए हैं, जो वैज्ञानिक सफलताओं को गति देने और जीवन बचाने में मदद करता है।
  2. MLB गठबंधन ने इस स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ाने और बेहतर निवारक और उपचार विकल्पों के लिए शोध को वित्तपोषित करने में मदद की है।
  3. अत्याधुनिक शोध को प्रायोजित करके PCF ने प्रोस्टेट कैंसर के वैश्विक बोझ को कम करने में मदद की है। जबकि प्रोस्टेट कैंसर का इलाज किसी भी चरण में किया जा सकता है।
  4. प्रारंभिक चरण के प्रोस्टेट कैंसर वाले 99% लोग निदान के बाद पाँच साल या उससे अधिक समय तक जीवित रहते हैं। प्रोस्टेट कैंसर के लिए वर्तमान में उपलब्ध कई उपचारों को प्रारंभिक PCF फंडिंग से जोड़ा जा सकता है।
  5. सामाजिक सरोकारों के लिए MLB का समर्थन कोई नई बात नहीं है। लीग का परोपकारी परियोजनाओं को प्रायोजित करने का इतिहास रहा है, और फादर्स डे अभियान समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
Live TV