Molestation : महिला ने शराबी की बीच सड़क पर जमकर की कुटाई।

MP Women Beat Drunk Man in Singrauli : मध्य प्रदेश के सिंगरौली छेड़खानी (Molestation) करने पर महिला ने शराबी को बीच सड़क पर जमकर की कुटाई । एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने सामने से गुजर रही महिला से छेड़छाड़ की गुस्साई महिला ने शराबी को न सिर्फ थप्पड़ मारा बल्कि लात-घूंसे भी पिटा। उसी समय मौके पर मौजूद लोगों ने भी अधेड़ की जमकर कर दी पिटाई, जिस समय आरोपी की पिटाई हुई उस वक़्त आरोपी नशे में था।

महिला ने जमकर की कुटाई

पता चला है कि महिला बैढन  क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. महिला बैढन में काम करने आती है। शनिवार दोपहर वह सड़क पर जा रही थी कि अंबेडकर चौराहे पर एक अधेड़ व्यक्ति ने महिला से छेड़छाड़ की। इसके बाद महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। महिला को एक्शन में देख आसपास के लोग भी जमा हो गए और अधेड़ की पिटाई करने लगे। महिला काफी समय से आरोपी पर अपना गुस्सा निकलती रही। उसी समय एक राहगीर ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

महिला पुलिस में शिकायत नहीं करना चाहतीं

आरोपी भी बैढन क्षेत्र का रहने वाला है और मजदूरी का काम करता है। पूरी घटना के दौरान आरोपी ने महिला के साथ मारपीट भी की, थप्पड़ भी मारे। इसके बाद महिला और भड़क गई और उसने शराबी को पीटा। महिला ने बताया की छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति उस सने शराब के नशे की हलात्मे था इस वजह से उसने गलत हरकत करने की कोशिश किया । महिला ने आगे कहा कि वह पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती थी।