MP News : एक घर में दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने एकसाथ बोला धावा और करने लगे अवैध निर्माण, जाने क्या है मामला

मध्य प्रदेश सिंगरौली के कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार की रात में दो दर्जन से अधिक दबंगों ने एकसाथ एक घर में धावा बोल दिए और उनके साथ मारपीट कर घर में रखे सामान को बहार फेक अवैध निर्माण करने लगे।

आपको बता दें यह घटना कहीं और नहीं वैढ़न विन्ध्यनगर मुख्य मार्ग के बीच में राजकमल होटल के पास की है, जहाँ पर जमीनी विवाद में श्रीनाथ सोनी के घर में दो दर्जन से अधिक दबंगों ने धावा बोल दिया और उनके परिवार के साथ जमकर मारपीट कर अवैध निर्माण भी शुरू कर दिया। 

जिसकी जानकारी मिलते ही 3 थानों की पुलिस पहुंची और हंगामा को शांत कराया। हंगामे में शामिल 5 दबंगो के बिरुद्ध पुलिस ने नामजद और 20 अज्ञात लोगों के बिरुद्ध मामला दर्ज कर मामले में शामिल 5 दबंगों की गिरफ्तारी भी कर ली है।

Also Read – सिंगरौली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब कारोबियों के विरूद्ध 17 मामले दर्ज

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकमल होटल के पास श्रीनाथ सोनी (54 वर्ष) के 1985 से पट्टे की जमीन पर बने मकान पर काबिज है और वे यहां रहकर अपना गुजर बसर कर रहे हैं। इस बेशकीमती जमीन पर 2013 में कुछ दलालों की नजर पड़ी। उसके बाद फर्जी दस्तावेजों के आधार पर जमीन की बिक्री शहर के एक बड़े व्यापारी के नाम कर दी और उसके बाद यह मामला अभी न्यायालय में ही चल रहा है, जिसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

इसी बीच शनिवार की आधी रात में श्रीनाथ सोनी के घर में 20 से 25 लोग आए और आते ही उन्होंने मारपीट करते हुए घर में रखे सामान को फेंकने लगे। दबंगों ने घर का सामान फेककर अवैध निर्माण करने लगे।

Also Read – सिंगरौली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, एक ही रात में 206 अपराधियों को सलाखो के पीछे पहुचाया.

घर का सामान फेंके जाने के बाद श्रीनाथ सोनी और उनका परिवार सड़क पर सो गए, जिससे घंटों तक मुख्यमार्ग बाधित रहा। इस घटना के बाद जब 3 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तो किसी तरह से दबंग वहां से भाग निकले और पुलिस ने मामले को किसी तरह से शांत कराया। इस मामले में 5 नामजद सहित 20 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया, जिसमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Also Read – MP News : गुना में दबंगों ने आदिवासी महिला को जिंदा जलाया !

Also Read – पूर्व दस्यु सुंदरी मुन्नीबाई की जमीन पर दबंगों ने कर लिया कब्जा !

Also Read

Viral Video