Moto Edge 30 Ultra: 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला Smartphone, अगले हफ्ते होगा लॉन्च !

Moto Edge 30 Ultra: 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 30 Ultra है। हैंडसेट चीन में लॉन्च किए गए Moto X30 Pro का रीब्रांडेड वर्जन है।

अभी तक खबरें थीं कि इस फोन को भारत में 8 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन अभी नहीं। लोकप्रिय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया किMoto Edge 30 Ultra भारत में 13 सितंबर को लॉन्च होगा।

दिलचस्प बात यह है कि टिपस्टर अभिषेक यादव ने फ्लिपकार्ट से एक टीज़र साझा किया कि 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन 10 सितंबर को दोपहर 1 बजे भारत में प्रवेश करेगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाले दिनों में इसकी वास्तविक लॉन्च तिथि का खुलासा करेगी।

Moto Edge 30 Ultra Features and Specifications

फोन में कंपनी 6.73-इंच की फुल HD+ POLED डिस्प्ले देने वाली है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz है और यह कर्व्ड किनारों के साथ आएगा। फोन के बेजल्स काफी पतले हैं, जो इसे काफी प्रीमियम लुक देते हैं। 12GB तक LPDDR5 रैम और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ, यह फोन शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं। इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल वाला 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी है।

Viral Video