हिन्दी न्यूज

लिपस्टिक लुक और स्टाइलिश डिजाइन में धूम मचा रही Motorola Razr Ultra, देखें कीमत और फीचर्स

Motorola : Motorola Razr Ultra जिसे Motorola Razr 40 Ultra के नाम से भी जाना जाता है, जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश कर सकता है। इस बार बड़े डिस्प्ले वाले इस Foldable फोन की खबरें आ रही हैं। फोन को लेकर चर्चा गर्म है और इसका एक और वीडियो पहले ही लीक हो चुका है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार एक वीडियो में फोन के डिजाइन और एक्सटीरियर डिस्प्ले को दिखाया गया है, जो काफी बड़ा है। इसे Foldable फोन पर मिलने वाला सबसे बड़ा आउटर डिस्प्ले कहा जा रहा है।

Motorola Razr Ultra का एक प्रमोशनल वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। यह 44 सेकेंड का वीडियो है, जिसमें फोन के डिजाइन और डिस्प्ले को दिखाया गया है। मशहूर टिप्सटर Evan Blass (@evleaks) ने इसे शेयर किया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि फोल्डेबल फोन में यह सबसे बड़ा डिस्प्ले होगा, यह दावा एक्सटर्नल डिस्प्ले को लेकर किया गया है। उस वीडियो में बाहरी डिस्प्ले पैनल पर प्रदर्शित फोन के कई कार्यों को दिखाता है, जिसमें मैप नेविगेशन, म्यूजिक शफलिंग, ऑफलाइन गेमिंग और नोटिफिकेशन तक पहुंच शामिल है।

Motorola Razr Ultra में 3.5 इंच का बाहरी डिस्प्ले है। यह 2022 Moto Razr के 2.7 इंच डिस्प्ले से काफी बड़ा है। यह हाल ही में लॉन्च हुए Oppo Find N2 Flip में मिले 3.25 इंच के डिस्प्ले से भी बड़ा है। फोन को अलग-अलग मार्केट में अलग-अलग नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसे Motorola Razr 40 Ultra, Motorola Razr+ या Motorola Razr 2023 के रूप में लॉन्च किए जाने की अफवाह है। हालांकि, अभी कंपनी की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

Motorola Razr 40 Ultra में 8GB RAM और 256GB Storage वाला सिंगल वेरिएंट होगा। Motorola Razr Ultra फोन के ब्लैक, ग्लेशियर ब्लू और वीवा मैजेंटा रंग में लॉन्च होने की खबरें काफी समय से आ रही थीं। इसकी कीमत SAR 3,999 (लगभग 88,400 रुपये) बताई जा रही है। डिवाइस 6.9 इंच के Full HD+ प्राइमरी डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसे पोलराइज़्ड पैनल कहा जाता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC और Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स देखने को मिलेगा। इसके बैक में 13 MP के दो कैमरे और आगे की तरफ 32 और 8 MP के सेल्फी कैमरे मिलते हैं। Moto के इस फोन में 3,800mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। Motorola Razr Ultra फोन का वजन 190 ग्राम तक बताया जा रहा है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button