Movie Review : दीपिका पादुकोण की “गहराइयां” बोल्ड सीन से भरी खोखली कहानी …..

  • फिल्म का नाम –  गहराइयां 
  • डायरेक्टर  –  शकुन बत्रा
  • मुख्य किरदार  – दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म – अमेजन प्राइम वीडियो
  • रेटिंग  –  2.8 स्टार

Movie Review : दीपिका पादुकोण की “गहराइयां” बोल्ड सीन से भरी खोखली कहानी …..

Gehraiyaan Review : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जिस फिल्म में अपने से करीब 8 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन देने को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं।अब वह फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) रिलीज हो गई है।फिल्म movie दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के चुंबन और अंतरंग दृश्यों से भरी है। इस फिल्म movie में दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा ने अपने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। दीपिका और सिद्धांत के बीच बोल्ड सीन की वजह से फिल्म को फैन सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से ‘ए’ यानी ‘एडल्ट्स ओनली’ सर्टिफिकेट मिला है। 

Gehraiyaan Review : हिन्दी फिल्म movie गहराइयां (Gehraiyaan) की कहानी बिल्कुल आज की नई पीढ़ी की कहानी है। मौजूदा वक्त को देखे तो  समाज में रिश्तों का लिहाज (मर्यादा) अब कोई  मायने नहीं रखता है। सब कुछ होते हुए भी कुछ और पाने की चाह में वे अपना जीवन बर्बाद कर लेते हैं। हिन्दी फिल्म movie गहराइयां (Gehraiyaan)  की कहानी अलीशा खन्ना (दीपिका पादुकोण), टिया खन्ना (अनन्या पांडे), जैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) और करण अरोड़ा (घैया करवा) के इर्द-गिर्द घूमती है। अलीशा और टिया चचेरे भाई हैं। टिया और जेन डेटिंग कर रहे हैं और अलीशा करण के साथ रिश्ते में हैं।

Gehraiyaan Review
Gehraiyaan Review

Movie Review : टिया और जेन अमेरिका से मुंबई आई। दोनों करोड़पति हैं। अलीबाग में जैन का रियल एस्टेट का कारोबार है और करोड़ों का प्रोजेक्ट है। जहां अलीशा हमेशा उदास रहती है और ज्यादा कमाने के लिए ज्यादा मेहनत करती है। वहीं करण घर बैठे फ्लॉप-बेरोजगार लेखक है। अमेरिका से लौटने के बाद टिया अपनी कजिन अलीशा और अपने बॉयफ्रेंड करण को अपने बॉयफ्रेंड जेन से मिलवाती है। अलीबाग में सभी मिलते हैं और खूब मस्ती करते हैं। जैन और अलीशा एक दूसरे के करीब आ जाते हैं, जिससे टिया-जैन और करण-अलीशा के रिश्ते में मुश्किलें आती हैं।

Movie Review : फिल्म की कहानी एक नई पीढ़ी की कहानी है। दूसरे शब्दों में, यह बड़े शहर के लोगों की कहानी है। दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी का चुंबन, गले लगना और अंतरंग क्षण दर्शकों में उत्साह पैदा करने की कोशिश करते हैं लेकिन कहानी में तर्क की कमी एकरसता की ओर ले जाती है। दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सर्वश्रेष्ठ हैं। नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर का किरदार छोटा लेकिन बेहतरीन है।

Valentine Day : जानिए वेलेंटाइन डे गर्ल मधुबाला की अनसुनी कहानी

Movie Review : फिल्म के कुछ संवाद बहुत अच्छे हैं, फिर भी लेखक ने चरित्र में कोई जान नहीं डाली या कहानी में कोई दिलचस्पी पैदा नहीं की। सिद्धांत चतुर्वेदी का अभिनय दर्शकों को बहुत प्रभावित नहीं करता। अभिनेत्री अनन्या का अभिनय भी कुछ खास दर्शकों को आकर्षित नहीं करता है।हिन्दी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अभिनय के लिए जाना जाएगा। शकुल बत्रा ने फिल्म को अच्छे से शूट किया है। गाना अच्छा है।


जरूरी काम की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक कीजिए 

सरकारी योजनाओं की जानकारी के लिए क्लिक कीजिए