MP के बंटी बबली ने कर दिया साबित,प्यार अंधा होता है।

प्यार अंधा होता है,अब तक किस्से कहानियों में सुना जाता था,लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर में एक प्रेमी जोड़े ने साबित कर दिया कि प्यार वाकई अंधा होता है।  प्रेमिका अपने प्रेमी को पुलिस से छुड़वाने के लिए लोगों से ब्याज पर रुपए उधार लेती। और जमानत पर छूटने के बाद प्रेमी उधार चुकाने के लिए फिर लूट की वारदात को अंजाम देता।

अजब प्रेम की गज़ब कहानी का खुलासा ऐसे हुआ !

अजब प्रेम की गज़ब कहानी का खुलासा तब हुआ, जब विजय नगर पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक बदमाश को पकड़ा। पुलिस के अनुसार क्षेत्र में अचानक से लूट की वारदात बढ़ने पर पुलिस ने अपने मुखबिर सक्रिय कर दिया। जब कोई सुराग नहीं मिला तब पुलिस  जेल भेजे गए अपराधियों के रिकॉर्ड खंगालने लगी। रिकार्ड से जमानत पर बाहर आए बदमाशों की जानकारी निकाली गई।और क्षेत्र में रहने वाले बदमाश विशाल नानेरिया (22) का पता चला। विशाल पर कई थाना क्षेत्रों में 8 से अधिक अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और वाहन चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया।

उधार लेकर जमानत पर छूटते ही करता लूट की वारदात

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले डकैती की योजना बनाने के मामले में वो जेल में था। तब उसकी प्रेमिका ने 40 हजार रुपए उधार लेकर जमानत कराई थी। जमानत मिलने में लंबा समय लग गया था। इस कारण से रुपए मांगने वाले लगातार युवती को परेशान कर रहे थे। इसीलिए उसने जेल से छूटते ही फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Viral Video