मोरवा

MP में खपाया जा रहा UP का धान ! 1 पिकअप धान जब्त, समर्थन मूल्य पर बेचने की थी तैयारी।

सिंगरौली।।मध्यप्रदेश में सहकारी समितियों के माध्यम से समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी की जा रही है। लेकिन जिम्मेदारों से मिलीभगत कर UP का धान MP में खपाया जा रहा। ऐसे ही धान से भरे एक पिकअप के साथ दो आरोपियों  को मोरवा पुलिस ने मुखबिर द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, मोरवा पुलिस को सूचना मिली कि एक पिक अप वाहन उत्तर प्रदेश अनपरा से धान भरकर आया है तथा धान बिक्री केंद्र कठास में खड़ा है।जो धान की कालाबाजारी कर विक्रय करेगा। मोरवा पुलिस टीम द्वारा उक्त पिकअप वाहन क्रमांक UP64 AT0434  को पकड़ कर थाने लाया गया।

MP में खपाया जा रहा UP का धान ! 1 पिकअप धान जब्त, समर्थन मूल्य पर बेचने की थी तैयारी।

पिकअप वाहन के ड्राइवर ईश्वर प्रसाद भारती पिता छोटेलाल भारती निवासी करहिया थाना जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश को जब थाने लाकर सख्ती से धान किसकी है पूछा गया तो आरोपी चालक द्वारा संदीप कुमार पिता रामाधार वैश्य निवासी कुल डोंगरी पोस्ट खजुरा  थाना अनपरा द्वारा धान पिकअप में भरवा कर बिक्री के लिए सिंगरौली लाया गया था।जिस पर संदीप कुमार और पिकअप वाहन के ड्राइवर दोनों के खिलाफ अपराध क्रमांक 23/2022 धारा 420 418 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

ऊपरोक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी मोरवा मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर उप निरीक्षक सी के सिंह, सउनि डी एन सिंह, प्रधान आरक्षक संजय सिंह,पतरंग सिंह,अर्जुन सिंह, आर सुरेष परस्ते एवं हल्का पटवारी गोरबी तीरथ प्रसाद यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video