Indore News: ऑनलाइन गेम लूडो बना एक शख्स की मौत की वजह

इंदौर में ऑनलाइन गेम लूडो ने एक युवक की हत्या कर दी है. युवक ने ऑनलाइन गेम लूडो में अपना पैसा गंवा दिया। जिससे उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपनी मृत्यु से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें लिखा था, ‘मैं जो भी कर रहा हूं स्वेच्छा से कर रहा हूं। मैंने खेल में पैसे गंवाए। इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं। बंसत देवीदास गवले राधे राधे।

तनाव में युवक (young man under stress)

आजाद नगर इलाके के एक 23 वर्षीय व्यक्ति ने सुसाइड नोट छोड़कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक बबलू तंवर के अनुसार मृतक महाराष्ट्र के हिंगोली का रहने वाला था। वह वर्तमान में इंदौर के आजाद नगर के चौधरी पार्क में अपने जीजा के घर में रहता है। दोपहर में वह घर पर अकेला था। इसी दौरान उसने यह कदम उठाया।

निजी कंपनी में काम करता था (worked in a private company)

मृतक एक निजी कंपनी में कार्यरत था। उसने ऑनलाइन लूडो गेम में पैसे गंवाए। जिससे वह भावनात्मक रूप से तनाव में थे। दोपहर में वह कमरे में गया और फांसी लगा ली। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जहां उन्होंने पैसे खोने के बारे में लिखा।

जांच अधिकारी ने दी जानकारी

आजाद नगर पुलिस जांच अधिकारी प्रियंका वोरा ने कहा कि मृतक ऑनलाइन लूडो खेल रहा था। जिसमें उसे रुपये का नुकसान हुआ है। कुछ दिन पहले उसने कहा था कि उसके चाचा से उसका 18 हजार रुपये का कर्ज है। जहां उसने अपने मालिक से किश्तों में पैसे देने को कहा।

शव का पोस्टमॉर्टम

पुलिस के मुताबिक संभवत: उसने ब्याज पर पैसे लिए थे। मोबाइल कॉल और अन्य जानकारियां मिलने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। जांच रिश्तेदारों और दोस्तों के बयानों पर आधारित होगी।

Viral Video