MP Hindi News : मंदसौर में डूबने से 5 लोगों की मौत !

MP Hindi News : मध्यप्रदेश के मंदसौर के गाँधी सागर बांध में रविवार शाम को बड़ा हादसा हो गया, उस हादसे में 5 लोगों की डूबने से मौत हो गई। सभी 5 शव मिल गए है। रेस्क्यू दल का कार्य सम्पन्न हो गया है। मृतक के परिवारजनों को चार – चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है ।

इस घटना के बारे में मन्दसौर के जिलाधिकारी गौतम सिंह ने बताया कि मंदसौर जिले के टोलाखेड़ी गांव की कुछ महिलाएं खेती वगैरह के काम से गांधी सागर बांध के डुब वाले क्षेत्र को पैदल पार करके गई थीं।

  • MP Hindi News : मध्यप्रदेश के मंदसौर में 5 लोगों की डूबकर हुई मौत

  • मृतक के परिवारजनों को चार – चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत

Singrauli Breaking News

जब वो महिलाएं शाम के समय वहां से पैदल वापस लौट रही थी उस वक्त इनमें से पांच महिलायें एवं दो बच्चों के डूबने की सूचना मिली।

सूचना मिलने के बाद इनमें से दोनों बच्चों को बचा लिया गया और उन पांच महिलाओं में से तीन महिलाओं के शव बरामद हुए और दो अन्य महिलाएं अभी भी लापता हैं, जिनकी तलाश गोताखोरों के द्वारा की जा रही है।

उन्होंने ने बताया कि गांधी सागर बांध के डुब क्षेत्र के उस पार बने हुए टापू पर आने-जाने के लिए ग्रामीणों ने मुरम डालकर रास्ता बनाया था और उस रास्ते में कमर तक पानी था।

उन्होंने यह भी बताया कि ये महिलाएं एवं बच्चे शाम को आते वक्त एक दूसरे का हाथ पकड़ कर आ रहे थे कि एक महिला फिसलकर गहरे पानी में गिर गई और उसे बचाने के लिए दूसरी महिलाएं भी डूब गईं।

Viral Video