भ्रष्टाचार

MP News : रिश्वत लेते डिप्टी रजिस्ट्रार को EOW ने पकड़ा।

मध्यप्रदेश के शहडोल में पदस्थ डिप्टी रजिस्ट्रार जय सिंह सिकरवार को 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ रीवा EOW Team ने पकड़ा है। यह कार्रवाई शहडोल के सोहागपुर तहसील परिसर स्थिति पंजीयक कार्यालय में की गई है। इस कार्यवाई को रीवा EOW की 15 सदस्यीय टीम ने अंजाम दिया है।

EOW Team रीवा के निरीक्षक प्रवीण चतुर्वेदी ने मीडिया को बताया कि याचिकाकर्ता राजेश मिश्रा ने आरोप लगाया था कि डिप्टी रजिस्ट्रार रजिस्ट्री की प्रति के बदले में 1 लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे हैं। EOW Team ने आरोप की जांच की और अपराध दर्ज किया। बाद में मंगलवार दोपहर उप पंजीयक कार्यालय पहुंचने पर जय सिंह सिकरवार को रंगेहाथ पकड़ा गया।

रिश्वत के नोटों की गिनती कराने के बाद वैधानिक प्रक्रिया से पुष्टि कराई गई। डिप्टी रजिस्ट्रार के अधीनस्थ कर्मचारी दिवाकर द्विवेदी के हाथ से पैसा बरामद किया। साथ ही जिन रजिस्ट्री के बदले रिश्वत ली जा रही थी, वे सभी दस्तावेज डिप्टी रजिस्ट्रार के पास से जब्त किए गए है। 100 रजिस्ट्री की मूल प्रति के बदले एक लाख रिश्वत ली गई थी।

Also Read 

Poonam Pandey : लॉक अप टीवी शो में पूनम पांडे ने कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार दी !

MP में मैरिज ब्यूरो ऑफिस की आड़ में IPL का सट्टा बुक करने वाला 2 गिरफ्तार। 

Big News : I&B मंत्रालय ने 22 यूट्यूब चैनल,3 ट्विटर,1 फेसबुक और 1 न्यूज वेबसाइट किया ब्लॉक।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button