मध्यप्रदेश

MP News : नर्मदा स्नान के लिए ओंकारेश्वर जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप पलटी, दर्जनों घायल

MP News : नर्मदा में स्नान करने और भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने ओंकारेश्वर जा रहे श्रद्धालुओं की पिकप भूतड़ी अमावस्या पर सनबाद के पास पलट गई, जिससे करीब 16 लोग घायल हो गए। आगर मालवा जिले के ग्रामीण पिकअप वाहन में सलकनपुर देवी धाम से ओंकारेश्वर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी का टायर फटने की वजह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे वह अपना संतुलन खो बैठी. इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए सनावद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत गंभीर होने पर इंदौर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : Sambhalpur Cold Storage Accident : संभलपुर घटना मे मरने वालों की संख्या हुई 8,सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पुनासा-सनबाद मार्ग पर धनगांव थाना क्षेत्र करौली गांव में मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों से भरी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे की सूचना मिलते ही सनावद की भुत्री अमावस्या सुरक्षा व्यवस्था में तैनात तमाम एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस से सनावद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त हुई पिकअप में 35 से अधिक लोग सवार थे।

यह भी पढ़े : Accident : श्रद्धालुओ से भरी ट्रॉली को बस ने मारी टक्कर, 2 की मौत दर्जन से अधिक घायल

धनगांव थाने के एसआई गजेंद्र पंवार ने बताया कि यह हादसा सुबह में थाना क्षेत्र के करौली और बखरगांव गांव के बीच हुआ है. जिसमें मामूली चोट से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, इस हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि 10 घायलों को इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया है। बाकी 6 घायलों का इलाज सनावद अस्पताल में चल रहा है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button