मध्यप्रदेश

MP News: शराब तस्करों के हमले में SDM और तहसीलदार घायल, करोड़ों की शराब जब्त

MP News: मध्य प्रदेश में SDM की टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया। हमले में SDM और तहसीलदार घायल हो गए। SDM की टीम अवैध शराब पकड़ने गई थी। हालांकि SDM की टीम करोड़ों रुपये की अवैध शराब पकड़ने में सफल रही।

शराब तस्करों ने सरकारी वाहनों में भी तोड़फोड़ किया। शराब तस्करों ने हमला कर फरार हो गए, लेकिन SDM की टीम अवैध शराब को पकड़ने में सफल रही।

तहसीलदार के साथ किया मारपीट

बता दें कि अवैध तस्कर धार जिले के कुक्षी में अवैध शराब ले जा रहे थे। अवैध शराब तस्करों को पकड़ने जा रही SDM कुक्षी की टीम पर तस्करों ने हमला बोल दिया। नायब तहसीलदार के साथ मारपीट की भी खबरें हैं। घटना कुक्षी थाना क्षेत्र के ढोल्या और आली गांव के बीच हुई। मौके से अधिकारियों ने शराब से लदा ट्रक भी जब्त किया। हादसे के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया।

करोड़ों रुपये की अवैध शराब जब्त

बता दें कि कुक्षी थाना अंतर्गत अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा गया है, जिसमें करोड़ों रुपये की शराब है। कुक्षी के SDM नवजीवन विजय पवार अवैध शराब तस्करी को लेकर कार्रवाई करने पहुंचे। नायब तहसीलदार राजेश भिड़े भी थे।

अधिकारी जब शराब जब्त करने पहुंचे तो शराब तस्करों ने पार्टी पर हमला कर दिया। SDM पावर के साथ मारपीट की भी खबरें हैं। SDM पवार मामूली रूप से घायल हो गए। नायब तहसीलदार के साथ भी मारपीट की। तस्कर यहीं नहीं रुके, उन्होंने सरकारी वाहनों में भी तोड़फोड़ की।

अलीराजपुर ले जा रही थी अवैध शराब

विशेष रूप से SDM पावर की टीम ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। यह शराब बड़वानी से अलीराजपुर जा रही थी। शराब की मात्रा और कीमत काफी अधिक है। शराब तस्करों ने SDM टीम पर हमला करने की यह बड़ी वजह हो सकती है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button