पत्नी बहुत खूबसूरत है, मेरे साथ नहीं रहना चाहती,पति शिकायत लेकर पहुंचा थाने

मध्यप्रदेश छतरपुर में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कहा – सर मेरी पत्नी बहुत खूबसूरत है। स्मार्ट और शिक्षित। लेकिन मैं अपनी पत्नी की तरह खूबसूरत और स्मार्ट नहीं हूं। शादी के बाद मेरी पत्नी ने केवल 3 दिन साथ रहकर मायके चली गई । जब मैं उसे लेने पहुंचा तो मेरे ससुराल वालों ने मुझे कमरे में बंद कर दिया और मारपीट की। साहब, उसे बुलाओ।

उत्तर प्रदेश बांदा  के मटोंध गांव के नंदू पाल की शादी 30 अप्रैल 2021 को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र के नागरौली गांव की रीना पाल से हुई थी।  नंदू ने कहा कि वह 18 फरवरी को अपनी पत्नी को लेने ससुर के घर गया था। ससुराल वालों ने उसे पत्नी से मिलने नहीं दिया। पत्नी तो उससे मिलने भी नहीं आई, उसके साथ चलने की तो बात ही छोड़ो। ससुराल वालों से पत्नी से मिलने की गुहार लगाने से भी कोई फायदा नहीं हुआ।

https://www.facebook.com/urjanchaltigernews/posts/2095762233912423

नंदू ने कहा कि वह मामले वाले दिन लवकुश नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने उनके फरियाद को नहीं सुना। इसलिए वह शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। युवक ने पत्नी को घर वापस लाने के अलावा ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। उन्होंने कहा कि खूबसूरत पत्नी होने का मतलब यह नहीं है कि वह अपने पति को छोड़ देगी।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें