होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

MS Dhoni Retirement News : एमएस धोनी करेंगे संन्यास की घोषणा ?

MS Dhoni एमएस धोनी को लेकर ऐसी अफवाहें रही हैं कि इस सीज़न (5th IPL) में आखिरी बार CSK चेन्नई सुपर किंग्स के पीले रंग में MS Dhoni खेल रहें हैं। अब, CSK ने एमएस धोनी पर एक गुप्त वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसने उनकी संन्यास से संबंधित सुगबुगाहटों को और मजबूत कर दिया है।

दरअसल, CSK चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट  किया है,  वीडियो में MS Dhoni चेपॉक Chepauk की सीढ़ी से ड्रेसिंग रूम तक दौड़ रहे हैं। इस रन अप टू टॉप के दौरान, वीडियो को धोनी की विशेषता वाले आईपीएल 2023 के विजयी सीज़न की छवियों के साथ जोड़ा गया है। फिल्म ‘डेड पोएट्स सोसाइटी’ ‘Dead Poets Society’ में एक प्रसिद्ध संवाद का जिक्र करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ‘O Captain, My Captain,’ ‘ओ कैप्टन, माई कैप्टन।’

इस पोस्ट से प्रशंसक फ़िकरमंद हो गए हैं, क्योंकि कई लोग सोचते हैं कि यह एमएस धोनी MS Dhoni के संन्यास की घोषणा करने का यह संकेत हो सकता है।

MS Dhoni एमएस धोनी भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ने चेन्नई सुपर किंग्स को उनके 5वें आईपीएल 5th IPL  खिताब तक पहुंचाया है। इस प्रकार कैश-रिच लीग (Cash-Rich League) के इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे सफल टीम बन गई। धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, और आईपीएल IPL में खेलना जारी रखा है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV