सिंगरौली में मेरी आत्मा बसती है इसे देश का नंबर वन जिला बनाऊंगा – शिवराज

सिंगरौली से एस पी वर्मा ।। सिंगरौली में मेरी आत्मा बसती है ये मेरा जिला है। जिले में लिंक,फ्लाई,बाई पास रोड, सीवेज सिस्टम व मल्टी स्टोरी बिल्डिंग का निर्माण कर सिंगरौली को स्मार्ट सिटी व देश का नंबर वन जिला बनाऊंगा।

उक्ताशय की घोषणा मधयप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सिंगरौली में भाजपा के महापौर व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में मोरवा और वैढन में चुनावी रोड शो के बाद अयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए की।

सिंगरौली को स्मार्ट सिटी बना कर देश का नंबर वन जिला बनाएंगे।

सीएम श्री चौहान ने कहा की सिंगरौली को जिला बनाने से लेकर मेडिकल व इंजीनियरिंग कालेज , चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर व हवाई पट्टी जैसी सौगात देकर कई विकास कार्य किए हैं। भाजपा की नगर सरकार बनी तो सिंगरौली को स्मार्ट सिटी बना कर इसे देश का नंबर वन जिला बनाएंगे।

जो दिल्ली व पंजाब नही संभाल पा रहे हैं वह सिंगरौली क्या संभालेंगे।

सीएम श्री चौहान ने अपने संबोधन में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि ये तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं। आप के केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो दिल्ली व पंजाब नही संभाल पा रहे हैं वह सिंगरौली क्या संभालेंगे।

सिंगरौली का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है।

भ्रष्टाचार में लिप्त आप के दो मंत्री जेल काट रहे हैं। कांग्रेस व आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि मोदी जी जब सर्जिकल स्ट्राइक चलाते हैं तो उक्त दोनों पार्टियों द्वारा सबूत मांगा जाता है। आतंकवादियों को सपोर्ट करने वाली पार्टियां देशहित की बात करती हैं।

भारत गौरवशाली व विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।

सीएम श्री चौहान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत गौरवशाली व विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर हो रहा है। सीएम श्री चौहान ने इस दौरान प्रदेश व केंद्र की तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया और कहा की जिले के प्रत्येक ऐसे गरीब जिनके पास खुद की कोई जमीन नही है उन्हे शासकीय जमीन पर प्लाटिंग कर के जमीन का मालिकाना पट्टा दिया जाएगा।

प्रदेश में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के बारे में बताया कि पूरे प्रदेश में 21 हजार करोड़ की शासकीय प्रापर्टी कब्जेधारियों से मुक्त कराया गया है।

बड़ी खबर : सिंगरौली में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास जल्द किया जाएगा।

इससे पूर्व पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष कांति देव सिंह, सांसद रीती पाठक, विधायक राम लल्लू वैश्य, सुभाष वर्मा, अमर सिंह, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल व महापौर प्रत्याशी चंद्रप्रताप विश्वकर्मा ने जनता से वोट मांग कर भारी मतों से जिताने की अपील की।

Viral Video