Video : मेरी पत्नी बेवफा है, वीडियो पोस्ट कर ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर में एक युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या करने  से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया।वीडियो में युवक ने पत्नी को मौत का जिम्मेदार ठहराया है।  जीआरपी (GRP) ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। 

यह मामला इंदौर के जीआरपी थाने का है। मृतक राजेश पटेल को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे युवक के साथ अफेयर (Illicit Relation)है। वीडियो में युवक ने पत्नी पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। यही नहीं वीडियो में उसने पत्नी के अलावा अन्य लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। 

वीडियो में राजेश पटेल कहते हैं कि उन्हें शक है कि बच्चे भी उनके अपने नहीं हैं. जब उसने अपनी पत्नी से डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इस वजह से वह परेशान रहता था। वीडियो में उन्होंने कहा, अब हालात ऐसे हैं कि उनके पास मरने के अलावा कोई चारा नहीं है। इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है।

जीआरपी एएसपी राकेश खाका ने बताया कि घटना 13 जुलाई की है। राजेश पटेल नाम के युवक की आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Viral Video