बॉलीवुड

Mystery Girl : कौन है ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल ?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) काफी लंबे समय से मीडिया से दूर हैं। वो कहां है ये तो कोई नहीं जानता था, लेकिन हाल ही में उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) के साथ स्पॉट किया गया। फिर मीडिया में यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ वह लड़की कौन है? तो आपके लिए हमने वह लड़की कौन है? सवाल का जवाब ढूंढ़ लिया है।

ऋतिक रोशन के साथ वह लड़की कौन थी ?

दरअसल, वह एक्ट्रेस थीं,  जिनका नाम “सबा आजाद” है। “सबा आजाद” ने ‘दिल कबड्डी’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हर कोई सोच रहा था कि क्या ऋतिक को अपनी एक्स वाइफ सुजान खान की तरह कोई प्यार करने वाला मिल गया है? या ऋतिक और सबा फ्रेंडली डिनर पर गए थे? फैंस के  मन में कई तरह के सवाल उठ रहे थे। 

क्या ऋतिक के चाचा-संगीतकार राजेश रोशन की बेटी हकीकत में पपराजी के जरिए क्लिक की गई तस्वीरों के बैकग्राउंड में थी, जैसा कि एक फैन या दो ने सोशल मीडिया पर अनुमान लगाया था। 

ऋतिक और सबा की तस्वीरों का एक चौंकाने वाले बात भी कहा जा रहा है कि यह सब प्री प्लान था। दोनों को रेस्तरां से निकलने से पहले ही उन फोटोग्राफर्स को इसका इशारा भी कर दिया गया था जो सितारों की तस्वीरें निकालने के लिए घूमते रहते हैं। जैसे ही अंग्रेजी में पैपराजी कहलाने वाले इन फोटोग्राफर्स के रेस्तरां के बाहर पहुंचे, ऋतिक को रेस्तरां से निकलने का सिगनल मिला। और, दरवाजे तक आराम से साथ साथ चल रहे ऋतिक ने दरवाजे की चौखट पार करने के ठीक पहले सबा का हाथ पकड़ा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video