होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

National Doctor’s Day : NTPC Singrauli द्वारा उत्साह के साथ मनाया गया राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस

एनटीपीसी सिंगरौली, संजीवनी चिकित्सालय द्वारा उत्साह के साथ राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर संजीवनी अस्पताल में अपनी विशिष्ट सेवाएं प्रदान करने वाले सभी डॉक्टरों को सम्मानित किया गया।National Doctor’s Day celebrated with enthusiasm by NTPC Singrauli

देश भर में डॉक्टरों के योगदान को सम्मान देने के लिए भारत में हर वर्ष 1 जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया जाता है। यह पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्र के सबसे लोकप्रिय डॉक्टरों में से एक डॉ बिधान चंद्र रॉय की जन्मतिथि के रूप में मनाया जाता है।

इस अवसर पर संजीवनी अस्पताल के डॉक्टरों ने डॉ बी सी रॉय के महान योगदान को याद किया, जिन्होंने पश्चिम बंगाल के दूसरे मुख्यमंत्री के रूप में भी काम किया और उनकी अद्वितीय कार्य नीति से प्रेरणा ली।

श्री राजीव अकोटकर (परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सिंगरौली) ने इस अवसर पर विशेष रूप से डॉक्टरों की निस्वार्थ सेवा की सराहना करते हुए डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त किया और मरीजों के प्रति सहानुभूतिपूर्ण रवैया अपनाने पर जोर दिया।

National Doctor's Day celebrated with enthusiasm by NTPC Singrauli
National Doctor’s Day celebrated with enthusiasm by NTPC Singrauli

श्री राजीव अकोटकर (परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सिंगरौली) नें मुख्य चिकित्साधिकारी (संजीवनी चिकित्सालय) डॉ. एस.के. खरे, महाप्रबंधक (चिकित्सा सेवाएँ) और अस्पताल के अन्य सभी डॉक्टरों से ईमानदारी और परिश्रम के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वाहन जारी रखने का आग्रह किया और डॉक्टर्स डे के महत्व पर प्रकाश डाला।

इस सामरोह में श्री राजीव अकोटकर (परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी सिंगरौली), श्री एल के बेहेरा, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना), एवं उपस्थित अन्य अतिथियों द्वारा केक काटकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एनटीपीसी सिंगरौली के श्रीमति पीयूषा अकोटकर, अध्यक्षा (वनिता समाज), श्री एल के बेहेरा, मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना), श्री अमरीक सिंह भोगल, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), डॉ. एस.के. खरे, महाप्रबंधक (चिकित्सा सेवाएँ), यूनियन एवं एसोशिएशन के पदाधिकारीगण एवं अन्य सभी एनटीपीसी के विभाग प्रमुख, वनिता समाज की वरिष्ठ सदस्याएं सहित सभी चिकित्सकगण आदि उपस्थित रहें।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV