हिन्दी न्यूज

NCL खदान में लगी भीषण आग,घंटो मशक्कत के बाद पाया जा सका आग पर काबू।

NCL  बीना परियोजना कोयला खदान के अंदर सोमवार दोपहर करीब 3 बजे एक्सकेवेशन वर्कशॉप के टायर सेक्शन में आग लग गई। आग से वर्कशॉप में रखे टायर, वहां रखी मशीनें व अन्य सामान जल गया। साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पाया। प्रबंधन के अनुसार एक उच्च स्तरीय कमेटी आग लगने के कारणों की जांच करेगी।

आग लगने की सूचना पाते ही सीआईएसएफ के जवान व हिंडाल्को ,अनपरा,तथा एनटीपीसी के फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुँच गये थे। और फायर विंग के कर्मचारियों ने पास में ही स्थित डीजल टंकी के चारों तरफ फैल चुकी आग की लपटों को किसी तरह घंटो मशक्कत के बाद शाम करीब 5.45 बजे तक नियंत्रण में लाया जा सका।

NCL बीना प्रबंधन के अनुसार परियोजना के वर्कशॉप के स्क्रैप में दोपहर 3 बजे आग लगी। 03 घंटे बाद NCL परियोजनाओं, सीआईएसएफ एवं जिला प्रशासन के संयुक्त अभियान से आग पर काबू पाया गया। आग लगने से हुए नुकसान का आकलन किया जाएगा। आग लगने के कारणों की जांच मुख्यालय की उच्चस्तरीय कमेटी करेगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button