नई दुल्हन ने पति को 10 मिनट तक करेंट लगा कर तड़पाया, हुई दर्दनाक मौत

UP News: यूपी के मथुरा में पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते की कुछ इस कदर हत्या कर दी गई है कि आपकी रौंगते खड़े कर देगी। जहां एक बेवफा पत्नी क्रूरता की सारी हदें पार कर पति को बिजली का करंट लगा देती है। घटना का पता तब चला जब मृतक के परिजनों को फोन आया। हैरानी की बात यह है कि मृतका से महज 15 दिन पहले आरोपी महिला की शादी हुई थी। पुलिस ने इस घटना में कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या आप जानते हैं मामला क्या है?

बलदेव थाना क्षेत्र के सेलखेड़ा गांव निवासी सूबेदार सिंह ने 26 मार्च 2022 को अपने छोटे बेटे मानवेंद्र से शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद, मानवेंद्र की पत्नी अक्सर अपने मायके के रिश्तेदारों से बात करने के बहाने अपने पति के फोन का इस्तेमाल करती थी। 9 अप्रैल की देर रात मानवेंद्र अपनी पत्नी के साथ गांव के बाहरी इलाके में सूबेदार सिंह के नवनिर्मित मकान में सो रहा था। बाद में, लगभग 1 बजे, मानवेंद्र की पत्नी उस पुराने घर में पहुंची जहां सूबेदार सिंह रहता था और उसने बताया कि उसके पति को बिजली का झटका लगा है और वह बोल नहीं पा रहा है।

नई दुल्हन ने पति को 10 मिनट तक करेंट लगा कर तड़पाया, हुई दर्दनाक मौत

पैरों में बिजली के तारों के जलने के निशान मिले हैं

सूबेदार सिंह तुरंत नए घर में पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि उनका बेटा मानवेंद्र जमीन पर बेहोश पड़ा हुआ है और उसके दाहिने पैर में बिजली का करंट से जल गया है। सूबेदार सिंह ने आनन-फानन में आसपास के लोगों को बुलाया और लड़के को अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने मानवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। सभी ने घटना को हादसा माना और मामला शांत हो गया। मानवेंद्र की मौत के बाद उसके फोन पर किसी न किसी के फोन आते रहे, जिससे सूबेदार सिंह परेशान हो गया और घटना के 3 से 4 दिन बाद मानवेंद्र का फोन एक बॉक्स में रख दिया।

फोन रिकॉर्डिंग के जरिए गोपनीयता का पता चलता है

3 सितंबर 2022 को सूबेदार सिंह के दूसरे बेटे मनु ने मानवेंद्र का फोन बॉक्स से बाहर कर दिया। मोबाइल चेक करते समय अचानक कुछ संदिग्ध कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई दी। इसमें वह मानवेंद्र की पत्नी को किसी से यह कहते हुए सुनता है कि मैंने आपके निर्देशानुसार उसे 10 मिनट के लिए करंट लगाया। अब 10 मिनट के करंट से यह मरेगा या नहीं। तभी दूसरी तरफ से आवाज आई कि 10 मिनट का करंट उसकी जान ले लेगा। मानवेंद्र की पत्नी ने कहा, “अगर मैं जीवित रहूंगी तो मुझे मार दिया जाएगा।” ग्यारह बजे मिलने का वादा किया था, क्यों नहीं आए? कुछ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया जाता है।

नई दुल्हन ने पति को 10 मिनट तक करेंट लगा कर तड़पाया, हुई दर्दनाक मौत

प्रेमी के साथ बेवफा पत्नी गिरफ्तार

परिजन जब ऑडियो लेकर पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने ऑडियो की जांच की। बाद में पता चला कि मानवेंद्र की पत्नी जिस व्यक्ति से बात कर रही थी वह उसका प्रेमी अतेंद्र था। मातृगृह से निकलने के ठीक 15 दिन बाद मानवेंद्र की पत्नी अतेंद्र के साथ कहीं चली गई। पुलिस ने जाल बिछाकर मानवेंद्र की पत्नी और उसके प्रेमी अतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। मानवेंद्र की पत्नी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने पहले अपने पति को बेहोशी की हालत में नशीला पदार्थ पिलाया और फिर बेहोश होने पर उसे बिजली का झटका दिया।

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ महावन रविकांत पराशर ने बताया कि मृतक के मोबाइल फोन में एक रिकार्डिंग मिली है जिसमें पत्नी की बेवफाई सुनाई दे रही थी. आरोपी महिला को अपने प्रेमी से अपने पति को 10 मिनट तक बिजली का करंट लगाने के लिए कहते सुना गया। वहीं आरोपित महिला यह भी कहती सुनाई दे रही है कि जब 11 बजे आने का वादा किया था तो क्यों नहीं आई। इसके आधार पर पुलिस उस कड़ी को जोड़ कर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाती है। फिलहाल महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Viral Video