New Mahindra Bolero : ग्राहकों के दिल लुटने आ रही महिंद्रा का New Bolero 2022, इस महीने हो सकती है लॉन्च!

New Mahindra Bolero: Mahindra & Mahindra जल्द ही एक नई पीढ़ी की Scorpio लॉन्च करने के लिए तैयार है, इसके बाद एक और पसंदीदा Mahindra Bolero SUV है। कंपनी नई Bolero को बिल्कुल नए अंदाज में 2022 स्कॉर्पियो के रूप में पेश करने जा रही है।

New Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero: Mahindra & Mahindra इस महीने 2022 Bolero SUVs को भारतीय बाज़ार में लॉन्च करेगी ऐसी सम्भावना जताई जा रही है। इस नई SUV को कई बार देश की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है और कई अन्य फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। पिछली कई रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट (Mahindra Bolero Facelift) में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव होंगे और तकनीकी रूप से कार वैसी ही होगी। पहले जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक Mahindra की नई बोलेरो टू-कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी। अब यह बात सामने आई है कि Mahindra ने आखिरकार 2022 Bolero के फ्रंट में दो एयरबैग दिए हैं।

Also Read : Gautm Adani : गौतम अडानी ने की भारतीय इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी डील।

New Mahindra Bolero

डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री (Dashboard and Upholstery)

एक रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा ऑटोमोटिव नई बोलेरो को मई या जून 2022 में लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। SUV के फ्रंट में फॉग्लैम्प हाउसिंग (foglamp housing) दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध होंगे। हेडलैम्प का डिज़ाइन पहले जैसा ही है लेकिन इंटीरियर डिज़ाइन में कुछ बदलाव हैं। कंपनी इस नई SUV में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड (modified dashboard) और अपहोल्स्ट्री (upholstery) मिल सकती है। साथ ही नई Mahindra Bolero में नए फीचर्स और मॉडिफाइड केबिन (Modified Cabin) मिल सकता है. कार के साथ ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे।

Also Read: Harnaaz Sandhu Latest Photo shoot : हरनाज संधू की अदाएं देख आप भी हार बैठेंगे दिल ।

New Mahindra Bolero

मौजूदा मॉडल 1.5-लीटर डीजल इंजन है

2022 Mahindra Bolero में मौजूदा मॉडल का 1.5-लीटर डीजल इंजन हो सकता है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। एआरएआई के मुताबिक यह एसयूवी एक लीटर डीजल पर 16.7 किलोमीटर तक चल सकती है। तीन सिलेंडर वाला इंजन होने के बावजूद यह इंजन पावरफुल है और कार को काफी तेज रफ्तार में लाता है। 2022 Bolero के अलावा, Mahindra एक नई पीढ़ी की Scorpio पर भी काम कर रही है जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। कंपनी नई Scorpio को बिल्कुल नया लुक देने जा रही है और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी को रिप्लेस नहीं करेगा बल्कि दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ बेचा जाएगा।