NEWS

पूर्व सरपंच की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने वाला आरोपी बोला, मैंने हत्या की है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर पिछोर थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे 66 वर्षीय पूर्व सरपंच की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद कातिल खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर खुद थाने पहुंच गया। थाने में कातिल ने कहा कि मैंने हत्या की है।Ex sarpanch killed by ax


यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश के सतना में पुलिस की पिटाई से सरपंच की मौत ?


मृतक 66 वर्षीय विजय सिंह जाट ग्वालियर पिछोर थाना क्षेत्र के छपरा निवासी गांव के पूर्व सरपंच हैं। गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात वह हर दिन की तरह अपने घर के बाहर सो रहे थे। रात में पड़ोस मेँ ही रहने वाला कमल सिंह पुत्र सामलिया शाक्य आया और कुल्हाड़ी से विजय के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पूर्व सरपंच की चीख सुनकर पास मे सो रहे पंचम सिंह जाट, नरेन्द्र सिंह जाट वहां पर पहुंचे तो हमलावर कमल सिंह भाग निकला।


यह भी पढ़ें : कलयुगी पिता ने पटक-पटकर अपने ही मासूम बच्चे की हत्या कर दी


हमलावर घटना के बाद खून से सनी कुल्हाड़ी हाथ में लेकर पिछोर थाने पहुंचा। और थाने में उसने हत्या कुबूल कर ली। इधर घायल विजय सिंह को तत्काल उपचार के लिए परिजन ग्वालियर लेकर आए, जहां पर विजय सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हत्या के कारण का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं किया है। मृतक और हत्या करने वाला अक्सर साथ ही उठता बैठते था। इस बार डबरा के पिछोर स्थित छपरा गांव में सरपंच की सीट OBC हुई है, इसलिए मृतक फिर से सरपंच के चुनाव की तैयारी कर रहा था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कहीं ह्त्या कारण चुनाव तो नहीं?

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button