NEWS

स्कूल प्रांगण में छात्रों को शिक्षक ने इतना पीटा कि शरीर पर पड़ गए निशान

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण से जहां पूरी तरह से स्कूल नहीं खुला है।वही दूसरी ओर  महामारी के इस संकटकाल के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जो दिल को दहला देने वाली है।कक्षा में छात्रों का हल्ला करना एक शिक्षक को इतना अधिक नागवार गुजरा कि सभी को स्कूल प्रांगण में लाइन से खड़ा कर शिक्षक ने दमभर पीट दिया। जब मामला थाने में पहुंचने तो पुलिस ने आपसी सुलह करवाकर मामले को रफादफ़ा कर दिया।

जानिए पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छत्रों के पीटने का मामला छिंदवाड़ा जिले के हरई हायर सेकंडरी स्कूल का है। इस स्कूल के एक टीचर ने लाइन से खड़े कर के विद्यार्थियों को शोर मचाने की सजा के तौर पर बेरहमी से पीट दिया। पीटने का वीडियो SOCIAL MEDIA पर खूब वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है की यह घटना 19 मार्च शुक्रवार का है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में परिजनों ने शिक्षक की शिकायत पुलिस थाने में की।

पुलिस ने आपसी सुलह करवा कर मामले को शांत कर दिया है। हालांकि, शिक्षक ने खुद भी इस गलती को मानते हुए कहा था कि छात्रों को पीटने की गलती उन्होने ही किया है। लेकिन इस मामले शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button