NEWS

LPG गैस सिलेंडर पाएं केवल ₹119 में,जानिए कैसे

LPG गैस सिलेंडर पाएं केवल ₹119 में आपको यह मजाक लग रहा होगा पर यह सोलह आने सच है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आसमान छूती जा रही हैं। वही रसोई गैस के दाम में भी हर महीने इजाफा होता जा रहा है।

जहां एलपीजी LPG का एक सिलेंडर दिल्ली में ₹819 में मिल रहा है तो वही मध्यप्रदेश में यही एलपीजी LPG  सिलेंडर ₹850 में मिल रहा है। ऐसे में अगर आपको यह पता चले की इस होली के मौके पर आप एलपीजी गैस का सिलेंडर केवल ₹119 में हासिल कर सकते हैं।  तो यह आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं होगा। 

यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है और आप भी इसका फायदा उठा सकते हैं तो आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप 800 से ऊपर बिकने वाले एलपीजी गैस सिलेंडर केवल ₹119 में पा सकते हैं। 

क्या है होली का बड़ा तोहफ़ा

दरअसल पेटीएम Paytm App अपने ग्राहकों के लिए इस होली एक बड़ा तोहफा लेकर आया है। अगर आप पेटीएम मोबाइल ऐप Paytm App के जरिए अपना एलपीजी गैस सिलेंडर बुक करते हैं। तो आपको ₹700 का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। जब भी कोई ग्राहक पहली बार पेटीएम Paytm App से गैस सिलेंडर बुक कर बिल भुगतान करता है। तो यह ऑफर खुद ब खुद अप्लाई हो जाएगा। यह कैशबैक केवल पहली बार सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा।

कैसे खरीदें एलपीजी गैस सिलेंडर LPG CYLINDER  केवल ₹119 में

आइए हम आपको बताते हैं कि आप पेटीएम Paytm App के माध्यम से कैसे अपना एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा।

  • ऐप डाउनलोड होने के बाद आपको रिचार्ज एंड पे बिल recharge & pay bills सेक्शन में जाकर Book a Cylinder ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 
  • जैसे ही आप Book a Cylinder ऑप्शन क्लिक करेंगे तो आपको अलग-अलग कंपनियों के नाम दिखाई देंगे जैसे एचपी, भारत गैस, इंडेन इत्यादि। 
  • अब आप अपना एलपीजी गैस प्रोवाइडर चुने। 
  • इसके बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी एंटर करें। 
  • जैसे ही आप अपना मोबाइल नंबर एंटर करेंगे आपको पेमेंट का ऑप्शन दिखाई देगा। 
  • अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर जाएं और वहां जाकर FIRSTLPG प्रोमो कोड डालें। 
  • इसके बाद पेमेंट करें।
  • स तरह से आपको 800 के ऊपर मिलने वाला एलपीजी गैस सिलेंडर केवल ₹119 में मिल जाएगा। 
  • यह ऑफर केवल 31 मार्च 2021 तक ही उपलब्ध है तो तुरंत ही पेटीएम ऐप पर जाकर अपना गैस सिलेंडर बुक करें

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks