NEWS

फ्लाइट में पैसेंजर ने सारे कपड़े उतारकर करने लगा KISS की डिमांड,जानिए फिर क्या हुआ

पिछले दिनों एयर एशिया AIR ASIA की फ्लाइट में एक अजीबोगरीब वाकया घटित हुआ। बेंगलुरु से दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक पैसेंजर सफर के दौरान ने अपने कपड़े उतार लिया और क्रू मेंबर्स के साथ अभद्र व्यवहार करने लगा।

घटना 6 अप्रैल की है जब एयर एशिया AIR ASIA की बेंगलुरु से दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक यात्री ने तहलका मचा दिया।  एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पैसेंजर केबिन क्रु मेम्बर के पास पहुंचकर किस KISS  की डिमांड करने लगा। तब क्रु मेंबर्स ने उसे अपनी सीट पर वापस जाने के लिए कहा।

कुछ समय के बाद जब एक रूम मेंबर उस यात्री की सीट के पास पहुंचा। उसने देखा कि उस व्यक्ति ने अपने कपड़े उतार दिए हैं। तब उस ग्रुप मेंबर ने यात्री से कपड़े पहनने के लिए कहा। और उस यात्री ने उसकी बात मानते हुए कपड़े पहन लिए लेकिन प्लेन लैंड होने के वक्त उस यात्री ने दोबारा अपने कपड़े उतार दिए। उसने अपना लैपटॉप भी तोड़ दिया। फ्लाइट में सफर कर रहे दूसरे यात्री ने न्यूज़ एजेंसी एनआईए को बताया कि वह व्यक्ति लगातार क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी करता रहा।और उसने अपने कपड़े भी उतारे। 

एयर एशिया ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि वह इस यात्री पर बैन लगाने पर विचार कर रहे हैं। एयर एशिया के मुताबिक यात्री के शराब के नशे में होने की आशंका जताई जा रही है। 

न्यूज़ डेस्क, उर्जांचल टाईगर

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
Enable Notifications    OK No thanks